योगी सरकार के मंत्री ने गिनाई ब्राह्मणों को आरक्षण की उपलब्धियां

योगी सरकार के मंत्री ने गिनाई ब्राह्मणों को आरक्षण की उपलब्धियां

372
0
SHARE

 

शाहजहांपुर लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश उनके मंत्री अब शहर शहर गांव गांव जाकर सरकार की विकास परियोजनाओं प्रचार प्रसार करने लगे हैं ताकि बीजेपी का वोट बैंक बढ़ाया जा सके। इसी के चलते शाहजहांपुर में कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने ब्राह्मण समाज को इकट्ठा कर एक जन सभा की जहां उन्होने केंद्र सरकार की 10 फ़ीसदी आरक्षण की भी उपलब्धियां गिनाई।

80 में से 73 सीट जीतेगी भाजपा बृजेश पाठक

शाहजहांपुर के गांधी हाल में हुए एक कार्यक्रम में जिले के सारे ब्राह्मणों को एकजुट कर उन्हें सरकार की उपलब्धियां गिनाई गई। वहीं दूसरी ओर हाल ही में सभी जातियों को 10 फ़ीसदी आरक्षण की उपलब्धियां भी गिराई गई। इसी के चलते मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि यह गठबन्धन पूरी तरह से चूके हुए लोगो का गठबन्धन है दोनों दल जनता द्वारा नकारे गए दल है उनको लगता है किसके पास कोई विकल्प नहीं है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रीय नेतृत्व के आशीर्वाद की बदौलत एकदम तैयार है।

न्यायालय से अपील करूंगा

देश की जनता की मदद से वह 80 मे से 73 से अधिक सीटे जीतेगे। भगवान श्री राम का मंदिर भव्य बने देश हर नागरिक चाहता है भारत एक लोकतांत्रिक देश है माननीय न्यायालय से अपील करूंगा कि वह शीघ्र
निर्णय दे और वहा मर्यादा पुरुषोत्तम राम का भव्य मंदिर निर्माण हो सके ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY