बीजेपी विधायक ने प्रियंका गाँधी को बताया शूर्पनणखा

बीजेपी विधायक ने प्रियंका गाँधी को बताया शूर्पनणखा

277
0
SHARE

बलिया जनपद के बैरिया विधायक जो अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं राहुल गांधी को रावण और प्रियंका को शूर्पणखा बताया। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि रावणी संस्कृति का जो प्रजातांत्रिक युद्ध होने वाला है उसमे जैसे रावण ने अपनी बहन शूर्पणखा को भेजा था उसी तरह राहुल ने भी प्रियंका को डंका बजाने के लिए भेज दिया हैं।

कहीं भी चंदन नहीं लगने वाला

प्रियंका को कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के सवाल पर बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस टूटी हुई नौका हो गई है | वह तो केवल एससी एसटी एक्ट के कारण राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत गई नहीं तो उसे कहीं भी चंदन नहीं लगने वाला है । जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो रावण अपनी बहन शूर्पणखा को भेजा था ।लगता है राहुल रावण के रोल में होगा और मोदी राम के रूप में ।राहुल रूपी रावण अपनी बहन शूर्पणखा को उतारा है ।मान लिजिए लंका विजय हो गया ।

होटल और बोतल की जिंदगी जीने वाले लोग

राहुल तो अपनी अयोग्यता पहले ही सिद्ध कर चुका है कि हमारे बस का मोदी से लड़ना नहीं है तो भाई बहन मिलकर लड़ेंगे । आगे कहा कि अब बहन आ गई है तो रावर्ट वाड्रा गांधी बहनोई को भी उतार लीजिए ।गांधी की टाइटल रुपी टोपी मिल गई है जो लगा ले वही गांधी बन जाएगा ।अरे होटल और बोतल की जिंदगी जीने वाले लोग भारतीय संस्कार की रक्षा नहीं कर सकते हैं ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY