राहुल गांधी को बड़ा झटका,कांग्रेस के 13सभासदों ने थामा बीजेपी का दामन

राहुल गांधी को बड़ा झटका,कांग्रेस के 13सभासदों ने थामा बीजेपी का दामन

344
0
SHARE

अमेठी जनपद के जायस कस्बे में करीब सुबह 11:30 बजे भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा का जायस कस्बे में फूल मालाओं से जोरदार स्वागत हुआ ।

इस मौके पर जायस नगर पालिका अध्यक्ष महेश प्रताप सोनकर , नीरज सिंह सहित तमाम भाजपाई नेता अपने प्रभारी मंत्री का स्वागत करने के लिए मौजूद रहे ।

अपने स्पीच के दौरान उनके निशाने पर खास तौर पर राहुल गांधी व उनकी कांग्रेस पार्टी रही । उन्होने की जहां एक ओर कांग्रेस समाज को बांटने का काम करती है वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी समाज को जोड़ने का काम करती है , उन्होंने इस बीच भाजपा का झंडा हाथ में लेकर उदाहरण भी दिया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी का गठन केवल गरीबो के लिए हुआ है , एक समय ऐसा था कि देश मे केवल कांग्रेस पार्टी और उनकी सरकार हुआ करती थी तब वह अपनी मनमर्जी का काम करते थे , जिसमे गरीब वर्ग के लोगो को काफी कठिनाई की दौर से गुजरना पड़ता था , जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी का गठन हुआ , और जो लोग भाजपा को मुस्लिम विरोधी पार्टी कहते है उनको मैं बता देना चाहता हुं की केवल भाजपा के झंडे में हरे रंग का प्रयोग सब से पहले हुआ है जिसके बाद भगवा रंग का प्रयोग हुआ है और उन्होंने कहा कि भगवा रंग शान्ति का प्रतीक है इसका किसी धर्म व किसी जाति से कोई तालुख नही है , उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नारा ,सबका साथ ,सबका विकास है तथा हमारी पार्टी सभी धर्मों का आदर करती है और उन्होंने बहुत ही जोरशोर के साथ जायस के सभी सभासदों को जागरूक किया व मंच पर बुलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने यह भी कहा कांग्रेस ने हमेशा नफरत की राजनीती की है तथा केवल इन लोगो ने समाज को बांटने का काम किया है , राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अपने परिवार की देखरेख करने वाली बहन को भी राहुल ने राजीनीति में लाकर उसका जीवन बर्बाद कर दिया , प्रियंका के राजनीति में आने से ही राहुल गांधी का पार्टी में क्या स्तर है उन्हें यह अब जान लेना चाहिए ।
उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी को कोई अध्यक्ष मानने को तैयार नहीं शायद इसी वजह से प्रियंका गांधी को मैदान में उतारा गया है।
नमाज के समय पर मौसिम रजा जी ने 2 मिनट का मौन रखा और सांप्रदायिक भावना को बनाये रखने के लिए लोगो से अपील की।

रिपोर्ट : संतोष त्रिपाठी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY