प्रयागराज: कुंभ पहुंचे शिवपाल यादव ने लगाई संगम में डुबकी, संतों से...

प्रयागराज: कुंभ पहुंचे शिवपाल यादव ने लगाई संगम में डुबकी, संतों से की मुलाकात

249
0
SHARE
shivpal singh yadav
shivpal singh yadav

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में ऐतिहासिक कुंभ मेला शुरू हो चुका है. दुनिया भर के 150 से ज्यादा देशों के लोगों ने यहाँ आकर पवित्र संगम में डुबकी लगाई है. आम जनता के साथ ही बड़ी हस्तियों के भी कुंभ आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. बीते दिनों समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुंभ पहुँच कर संगम में डुबकी लगाई थी. अब उनके चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी गुरुवार को कुंभ पहुंचे और संगम में डुबकी लगाई.

शिवपाल यादव पहुंचे प्रयागराज :

गुरूवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले का रुख किया. शिवपाल सिंह यादव ने प्रयागराज पहुँच कर पवित्र संगम में डुबकी लगाई. शिवपाल सिंह यादव ने बाघम्बरी गद्दी मठ में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्रगिरी से मुलाकात की. यहां पर कई संतों से भेंट करने के बाद वे सीधा संगम तट पर पहुंचे. यहाँ पर उन्होंने संगम में स्नान के बाद पूजन किया.

इस दौरान उनके साथ पार्टी के नेता भी थे. स्नान के बाद बांध पर लेटे हनुमान जी का दर्शन तथा पूजन किया. शिवपाल सिंह यादव शाम को प्रयागराज में राजापुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और रात्रि प्रवास करने के बाद वे कल सुबह वह लखनऊ प्रस्थान करेंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY