बाराबंकी: राहुल गांधी को PM बनाने के लिए दो महिलाओं ने शुरू...

बाराबंकी: राहुल गांधी को PM बनाने के लिए दो महिलाओं ने शुरू की तपस्या

306
0
SHARE
women started worshiping
women started worshiping

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस खुलकर सामने आ गयी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में ख़ास रणनीति पर काम करते हुए बहन प्रियंका को सक्रिय कर दिया है. प्रियंका के राजनीति में आने के बाद से पार्टी कार्यकर्ताओं में एक जोश देखने को मिल रहा है. प्रियंका के रूप में उन्हें संजीवनी मिल गई है. यूपी में पार्टी ने राहुल और प्रियंका गांधी को लेकर धीरे-धीरे माहौल बनाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में दो महिला समर्थकों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने का प्रण लेकर पूजा-अर्चना शुरू कर दी है. महिलाओं ने बताया कि राहुल गांधी के देश का प्रधानमंत्री बनने तक उनकी ये तपस्या जारी रहेगी.

राहुल गांधी को बताया अर्जुन :

2019 का लोकसभा चुनाव किसी महाभारत से कम नहीं होने वाला है. कांग्रेसी भी चाहते हैं कि इस बार प्रियंका गांधी भी श्रीकृष्ण बनकर राहुल गांधी रूपी अर्जुन को चूकने न दें. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में दो महिलाओं ने राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने के लिए कठिन तपस्या शुरू कर दी है.

उन्होंने एक कमरे में बाकायदा प्रियंका गांधी को मां दुर्गा, काली और श्रीकृष्ण का रूप देकर अपनी पूजा अर्चना शुरू कर दी है. इन महिलाओं का कहना है कि राहुल गांधी आज की सियासी महाभारत के अर्जुन हैं और उनकी बहन प्रियंका गांधी को श्रीकृष्ण बनकर उनका साथ देना है.

प्रियंका गांधी को माना माँ दुर्गा :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का अगला पीएम बनाने का प्रण लेने वाली सिमरन ने बताया कि वह प्रियंका गांधी को मां दुर्गा के रूप में देखती हैं. जब तक राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन जाते, तब तक मैं पूजा करती रहूंगी. अन्य महिला तान्या त्रिपाठी के मुताबिक, अब देश में राहुल गांधी की सरकार बननी चाहिए.

तान्या का कहना है कि जैसे महाभारत में कृष्ण जी ने अर्जुन जी का साथ देकर विजय दिलाई थी, ठीक वैसे ही हम चाहते हैं कि प्रियंका गांधी अपने भाई का साथ देकर राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनवाएं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY