आगरा: प्रेमिका संग भाजपा नेता हुआ फरार, पुलिस ने शुरू की खोज

आगरा: प्रेमिका संग भाजपा नेता हुआ फरार, पुलिस ने शुरू की खोज

324
0
SHARE
bjp leader absconded
bjp leader absconded

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. यहाँ पर थाना ताजगंज क्षेत्र में रहने वाला एक भाजयुमो नेता अपनी प्रेमिका के साथ घर छोड़कर भाग गया. इसके बाद युवती के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. इस घटना से भाजपा के आरोपी नेता की पत्नी और बच्चे भी परेशान हैं. घर में आर्थिक संकट होने के कारण पत्नी ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर पति को ढूंढने की गुहार लगाई है.

स्नातक की छात्रा है युवती:

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के भाजयुमो पदाधिकारी की शादी कई साल पहले हो गयी हैं. इस बीच पदाधिकारी के प्रेम संबंध क्षेत्र की एक युवती से हो गए थे जो स्नातक की छात्रा है.

जैसे ही इसका पता उसकी पत्नी और युवती के घरवालों को चला, वह 20 दिन पहले युवती को लेकर घर से भाग गया. युवती के भागने की खबर मिलते ही परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया. अब पुलिस भाजपा नेता की तलाश में जुट गयी है.

कोई नहीं कर रहा मदद :

भाजपा नेता की पत्नी इस बात से काफी परेशान है. उसका कहना है कि पति के जाने के कारण घर में आर्थिक संकट खड़ा हो गया है और रिश्तेदार उसका साथ नहीं दे रहे हैं.

इस मामले को लेकर भाजपा नेता की पत्नी एसएसपी ऑफिस पहुंची जहाँ उसने उसने प्रार्थना पत्र देकर कहा कि वो कहां जाए ? उसके पास घर खर्च तक के लिए रकम नहीं है. इस मामले में थाना ताजगंज पुलिस को जांच के आदेश दिए गए हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY