भारत की धरती पर लंगोटी का सम्मान होता है, चुनरी का नहीं-...

भारत की धरती पर लंगोटी का सम्मान होता है, चुनरी का नहीं- BJP विधायक सुरेंद्र सिंह

295
0
SHARE
bjp mla surendra singh
bjp mla surendra singh

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की छोटी बहन प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के बाद से सियासी गलियारों में नयी चर्चाएं शुरू गयी हैं. भाजपा खेमें से भी नेताओं ने प्रियंका गांधी के राजनीति में आने पर प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के बलिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह लगातार इस मामले में बयानबाजियां कर रहे है. अब उन्होंने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लेकर फिर से विवादित बयान दिया है.

प्रियंका के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव :

यूपी के बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ हमला किया है. बीती शाम मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा विधायक ने कहा कि अगर पार्टी हमें आदेश दे तो प्रियंका गांधी जहां से भी चुनाव लड़ेंगी, हम उनके खिलाफ लड़ने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि मैं खुलेआम चुनौती देता हूं कि अगर पार्टी से हमें राहुल या प्रियंका में से किसी के खिलाफ टिकट मिला तो मैं केवल शरीर लेकर चलूंगा और दिखाऊंगा कि चरित्र का दम क्या होता है ?

लंगोटी का होता है सम्मान :

भाजपा विधायक ने कहा कि मैं उनके खिलाफ चुनाव लडूंगा और दिखा दूंगा कि भारत की धरती पर लंगोटी का सम्मान होता है, चुनरी का नहीं. उन्होंने कहा कि यहाँ न चुनरी का सम्मान हुआ है और न कभी होगा. हम लोग प्रधानमंत्री मोदी के ध्वज वाहक हैं, उनके खिलाफ एक नहीं सात प्रियंका भी चुनाव लड़ेंगी तो वाराणसी व भारत की जनता लंगोटी का ही सम्मान करेगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY