भाजपा सरकार में देश के किसान-नौजवान की हुयी दुर्दशा- तनुज पुनिया

भाजपा सरकार में देश के किसान-नौजवान की हुयी दुर्दशा- तनुज पुनिया

402
0
SHARE
congress leader tanuj puniacongress leader tanuj punia

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में कोटवाधाम में ब्लाक अध्यक्ष दुर्गेश दीक्षित द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को सम्बेधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप मे लोकसभा बाराबंकी के कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा कि देश में मंहगाई चरम पर है. उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की दोनो सरकारे देश की भोली-भाली जनता को कभी राम मन्दिर के नाम पर कभी खातों मे रूपया भेजने के नाम पर दृग भ्रमित कर दुबारा सरकार बनवाने की गुहार लगा रही है लेकिन अब देश की जनता इनके झांसे मे आने वाली नही है पांच वर्षो के इनके कार्यकाल मे देश के किसान नौजवान बेरोजगारों की हुयी दुर्दशा पर इन्हे क्षमा करने वाले नही है.

केंद्र सरकार पर बोला हमला :

जनसभा में कांग्रेस नेता तनुज पुनिया ने कहा कि केन्द्र की भाजपा की सरकार ने नौजवानो को बेरोजगार बना दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की
कानून-ब्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त है, माँ-बहन बेटियों की अस्मत सुरक्षित नही आये दिन देश की जनता पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार हो रही है. उन्होने कहा कि अगली कांग्रेस की सरकार और देश के प्रधानमन्त्री राहुल गांधी बनेगे. देश की जनता राहुल गांधी को देश की गददी सौंपने को पूर्ण रूप से तैयार दिख रही है और चंद महीनों में जनता अपना ख्वाब पूरा करेगी.

जनसभा में पहुंची भारी भीड़ :

बाराबंकी में आयोजित जनसभा को मोहसिन भाई, परवेज अहमद बदरूदीन, के के बाजपेयी, सूर्य प्रकाश दीक्षित, पन्डित बेचन लाल आदि ने सम्बोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे दुर्गेश दीक्षित ने उपस्थित लोगो व काग्रेंसी कार्यकर्ताओ के प्रति धन्यवाद ज्ञापित कर सभा की समाप्ति की घोषणा किया. इस अवसर पर बदरुद्दीन वारसी, पंडित बेचन लाल दीक्षित, सूर्य प्रकाश, वेद प्रकाश पांडे, वैस अंसारी, नियाज़ अहमद, रामचंद्र वर्मा आदि ने उन्हें माल्यार्पण कर उनका भव्य स्वागत किया.

 

रिपोर्ट: रामबरन यादव/संतोष कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY