कानपुर: घर में घुसकर लड़के ने फाड़े महिला इंस्पेक्टर के कपड़े, बेटी...

कानपुर: घर में घुसकर लड़के ने फाड़े महिला इंस्पेक्टर के कपड़े, बेटी से की बदसलूकी

503
0
SHARE
man tears women and her daughter clothes
man tears women and her daughter clothes

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अपराधियों के हौंसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. आये दिन अपराधियों द्वारा किये जाने वाले अपराध की घटनाएं सुनने को मिलती रहती है. एक ओर यूपी पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के लिए अपराधियों पर शिकंजा कसने में लगी हुई है लेकिन अपराधियों के हौंसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण कानपुर की घटना है जिसमें एक मामूली से विवाद में दबंग एक महिला इंस्पेक्टर के घर में घुस गए. इसके बाद जो कुछ हुआ उसने सभी के होश उड़ा दिए.

महिला इस्पेक्टर से की मारपीट :

यूपी के कानपुर के बर्रा में दरवाजे के सामने कूड़ा डालने का विरोध करने पर पड़ोसी ने महिला कस्टम इंस्पेक्टर के घर में घुसकर मारपीट की। यही नहीं उस पड़ोसी ने महिला इन्स्पेक्टर के कपड़े फाड़े और बीच-बचाव करने पहुंची बेटी से भी अभद्रता की.

ये भी आरोप है कि शिकायत पर थाना पुलिस कार्रवाई करने के बजाय उन पर ही समझौता करने का दबाव बना रही है.महिला कस्टम इंस्पेक्टर शहर में ही तैनात हैं और 14 वर्षीय बेटी के साथ बर्रा में रहती हैं.

पड़ोसी के बेटे ने किया हमला :

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके पड़ोसी रोजाना उनके दरवाजे पर कूड़ा फेंकते थे. गुरुवार को इस बारे में विरोध जताने पर वे गाली-गलौज पर उतर आए. इसके बाद पड़ोसी के बेटे ने उन पर हमला बोल दिया. आरोप है कि घर में घुसकर मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए. साथ ही बेटी के साथ गलत हरकत की.

आरोप है कि थाने में कार्रवाई के बजाय बर्रा पुलिस ने उन पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया. एसपी साउथ रवीना त्यागी का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY