गंगा में नहाने वाले सभी मंत्री हैं ‘पापी’- ओम प्रकाश राजभर

गंगा में नहाने वाले सभी मंत्री हैं ‘पापी’- ओम प्रकाश राजभर

263
0
SHARE
om prakash rajbhar statement
om prakash rajbhar statement

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में कुंभ का मेला आयोजित किया गया है. बीते दिनों कुंभ मेले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उनकी पूरी कैबिनेट ने संगम में डुबकी लगाई थी. योगी कैबिनेट के संगम में डुबकी लगाने को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी क्रम में योगी कैबिनेट के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने नेताओं के संगम में डुबकी लगाने को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसे लेकर नयी चर्चाएं शुरू हो गयी हैं.

अपने पाप धोने गए थे मंत्री :

अपने बयानों को लेकर सरकार पर हमलावर रहने वाले कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार के जो मंत्री गंगा में नहाने गए थे, वे असल में अपने पाप धोने वहां गए थे.उन्होंने कहा कि गंगा में नहाने वाले सभी मंत्री पापी हैं. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सत्ता में काबिज बीजेपी सरकार अब अति पिछड़ों की बात नहीं कर रही है लेकिन चुनाव के वक्त उसे केवल राम मंदिर की याद आती है.

प्रियंका गांधी के आने से नहीं पड़ेगा फर्क :

यूपी के शोहरतगढ़ के बभनी बाजार में उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा के आने से कांग्रेस को कोई सियासी फायदा नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास की बात करने वाली भाजपा सरकार केवल झूठे वादे करती है. उन्होंने कहा कि जब चुनाव होता है तभी भाजपा को राम मंदिर याद आता है। इसके पहले तक उन्हें राम मंदिर की याद नहीं आई. उन्होंने कहा कि भाजपा ने 48 घंटे में गरीब सवर्णों को आरक्षण दे दिया लेकिन ओबीसी, एससी के आरक्षण के लिए कोई कदम नहीं उठाया.

सपा-बसपा गठबंधन पर राजभर ने कहा कि दोनों पार्टियों ने प्रदेश के विकास पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 24 फरवरी तक शराब बंदी सहित अन्य मांगें नहीं मानी गईं तो सुहेल देव समाज पार्टी प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर खुद अकेले चुनाव लड़ेगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY