मुरादाबाद: बूथ अध्यक्षों को आज चुनावी मंत्र देंगे अमित शाह और सीएम...

मुरादाबाद: बूथ अध्यक्षों को आज चुनावी मंत्र देंगे अमित शाह और सीएम योगी

241
0
SHARE
cm yogi and amit shah

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. भाजपा ने केंद्र की सत्ता में वापसी के लिए पार्टी संगठन को मजबूत करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में देश में सबसे ज्यादा लोकसभा सीट वाले राज्य उत्तर प्रदेश में भाजपा को जीताने की जिम्मेदारी खुद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने हाथों में ले ली है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गजरौला में पश्चिम क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को चुनावी मंत्र देंगे. अमित शाह इस दौरान बूथ अध्यक्षों के साथ चुनावी रणनीति भी साझा करेंगे.

पश्चिम क्षेत्र में पार्टी को करेंगे मजबूत :

भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेता गजरौला के रमाबाई डिग्री कॉलेज में दोपहर दो बजे से आयोजित इसी बैठक में पश्चिम क्षेत्र में चुनावी चौसर सजाने की शुरुआत करेंगे. इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पश्चिम क्षेत्र के प्रभारी विजय बहादुर पाठक भी बूथ अध्यक्षों को चुनावी टिप्स समझाएंगे.

1.40 पर पहुंचेंगे सीएम योगी :

इस कार्यक्रम के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 1.40 बजे राजकीय वायुयान से मूढापांडे हवाई पट्टी पर आएंगे. यहां से वे राजकीय हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर दो बजे गजरौला स्थित जुबिलैंट क्रिकेट मैदान पहुंचेंगे जहाँ वहां दो बजे से रमाबाई अंबेडकर महाविद्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के बाद शाम 5.35 मिनट पर हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद की मूढ़ापांडे हवाईपट्टी आएंगे. यहां से वे राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY