जयाप्रदा ने बताया अमर सिंह से उनके रिश्‍ते का ‘सच’

जयाप्रदा ने बताया अमर सिंह से उनके रिश्‍ते का ‘सच’

362
0
SHARE
jaya prada statement

सियासत की दुनिया में सपा के पूर्व नेता और राज्य सभा सांसद अमर सिंह की अपनी एक खास पहचान है. बड़ी-बड़ी हस्तियों से उनके संबंधों को लेकर वे अक्सर चर्चा में बनें रहते हैं. इसके अलावा अभिनेत्री जया प्रदा से भी उनकी दोस्ती को लेकर अक्सर वे सुर्ख़ियों में रहते हैं. जयाप्रदा और उनकी दोस्ती को लेकर कई तरह की चर्चाएं होती रहती है जिस पर आखिरकार खुद जयाप्रदा ने एक कार्यक्रम के दौरान चुप्पी तोड़ी और बड़ा खुलासा कर दिया.

अमर सिंह को लेकर दिया बयान:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा ने अमर सिंह से रिश्ते पर कहा कि वे उन्हें अपना गॉड फादर मानती हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं अमर सिंह को राखी भी बांध दूं, तब भी लोग मेरे बारे में बात करेंगे. उन्‍होंने कहा, मेरे जीवन में कई लोगों ने मेरी मदद की है और अमर सिंह जी मेरे गॉड फादर हैं.

उन्‍होंने कहा कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ करके उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिससे वे काफी टूट गई थी और उनके मन में आत्‍महत्‍या करने का विचार उनके मन में आया था. ऐसे समय में सिर्फ अमर सिंह उनके साथ थे. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लोगों की बयानबाजियों की कोई परवाह नहीं है.

आजम खां पर बोला हमला :

पूर्व सांसद जया प्रदा ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान पर भी कई संगीन आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि रामपुर से उनके लोकसभा चुनाव लड़ने के दौरान उन पर तेजाब से हमला करने की कोशिश की गई थी. उन्होंने कहा कि जब भी वे घर से बाहर जाती थीं तो यह पता नहीं होता था कि वह जिंदा वापस आएंगी या नहीं.

जया प्रदा ने कहा कि इस सिस्‍टम में किसी महिला के लिए नेता बनना असली चुनौती है. सांसद रहने के दौरान भी उन्‍हें बख्शा नहीं गया और आजम खान ने उन्‍हें प्रताड़ित किया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY