कुंभ में गांजा पीकर साधु काली कर रहे हैं चिलम- ओमप्रकाश राजभर

कुंभ में गांजा पीकर साधु काली कर रहे हैं चिलम- ओमप्रकाश राजभर

380
0
SHARE
om prakash rajbhar statement
om prakash rajbhar statement

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सरकार में रहकर भी विपक्ष का काम करते हैं. आये दिन वे सीएम योगी और उनकी सरकार पर सवाल उठाते हुए दिखाई देते हैं. अपने सरकार विरोधी बयानों को लेकर राजभर सत्ता के गलियारों में चर्चा का कारण बने रहते हैं. इसी क्रम में अब मीडिया से बातचीत के दौरान ओपी राजभर ने फिर से विवादित बयान देते हुए कुंभ के साधुओं पर बड़ी बात कही है.

साधुओं को लेकर दिया बयान :

योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर आए दिन अपनी ही सरकार पर हमलावर रहते हैं. इस बार उन्होंने प्रयागराज में चल रहे कुंभ में आये हुए साधुओं के बहाने सरकार पर हमला बोला है. वाराणसी में मीडिया से बात में उन्होंने कहा कि अगर गरीब के पास एक पुड़िया भी गांजा मिल जाए तो पुलिस उसे पकड़कर अंदर कर देती है लेकिन कुंभ में खुलेआम साधु गांजा पी रहे हैं.

सरकार और पुलिस पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि इतनी सख्ती होने के बावजूद कुंभ क्षेत्र में गांजा कहां से मुहैया कराया जा रहा है ? उन्होंने कहा कि जब सैयां कोतवाल बने बैठे हैं तो डर किस बात का है. सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि योगी को खुद अपना काम नहीं समझ आ रहा.

भागवत पर साधा निशाना :

राम मंदिर निर्माण पर संघ प्रमुख मोहन भागवत पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि 1992 की तरह कारसेवा के लिए जनता को उकसाया जा रहा है. राजभर ने दावा किया कि अमेरिकी खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट भी है कि भारत में चुनावों के दौरान साजिशन दंगा भड़काया जा सकता है. उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान को उसी की कड़ी बताया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY