जेल में अतीक अहमद से मिले राजा भैया के भाई, हो सकता...

जेल में अतीक अहमद से मिले राजा भैया के भाई, हो सकता है गठजोड़

5745
0
SHARE
raja bhaiya brother

आगामी लोकसभा चुनावों में पूर्वांचल के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया अपनी नयी पार्टी के साथ चुनावी दमखम दिखाएँगे. राजा भैया ने लोकसभा चुनाव में मजबूत प्रत्याशियों की खोज शुरू कर दी है. नयी पार्टी के साथ राजा भैया जहाँ भाजपा के वोट काटने का काम करेंगे तो वहीँ सपा-बसपा गठबंधन की मुश्किलें भी वे जरूर बढ़ा देंगे। इस बीच राजा भैया के करीबी और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने जेल में एक बाहुबली से मुलाकात की है जिसके बाद नयी चर्चाएं शुरू हो गयी हैं.

अतीक अहमद से मिले अक्षय प्रताप :

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के बरेली जेल में बंद माफिया अतीक अहमद से मिलने के लिए कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के चचेरे भाई अक्षय प्रताप पहुंचे थे.जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच जेल में करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई थी. इस मुलाकात के बाद से कयास लगने लगें हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दोनों के बीच बातचीत हुई.

ऐसे में संभव है कि राजा भैया की पार्टी से अतीक की राजनीतिक गठजोड़ हो. राजनैतिक जानकार कहते हैं कि अगर अतीक और राजा भैया में कोई राजनीतिक डील होती है तो पूर्वांचल में नये समीकरण बन सकते है.

शिवपाल के साथ कर सकते हैं गठबंधन :

कुंडा विधायक राजा भैया ने जनसत्ता दल के नाम से अपनी पार्टी बनाई है. साथ ही खबरें चल रही हैं कि राजा भैया की प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात चल रही है. देवरिया जेल से बरेली में शिफ्ट करते समय अतीक ने कहा था कि वह बरेली में रहकर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करेगा.

जब राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप से मुलाकात की तो चर्चा उठने लगी कि अतीक का अगला ठिकाना जनसत्ता दल हो सकता है. बरेली जेल अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा ने मीडिया को बताया कि अक्षय प्रताप अपने कुछ साथियों के साथ जेल पहुंचे थे और अतीक अहमद से मुलाकात की थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY