CBI vs Mamata: अखिलेश यादव सहित कई नेताओं ने किया ममता बनर्जी...

CBI vs Mamata: अखिलेश यादव सहित कई नेताओं ने किया ममता बनर्जी का समर्थन

315
0
SHARE
mamta banerjee dharna
mamta banerjee dharna

बीते दिन सीबीआई के अधिकारियों की एक टीम चिटफंड घोटालों के मामलों में पूछताछ के लिए कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के आवास पर पहुंची लेकिन वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने सीबीआई टीम को आवास में दाखिल होने से रोका. इसके बाद पांच सीबीआई अधिकारियों को पुलिस थाने लेकर पहुंची. यहाँ करीब दो घंटे तक सीबीआई अधिकारियों को थाने में रखने के बाद छोड़ दिया गया. इसके बाद पत्रकार वार्ता में केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने मेट्रो सिनेमा के पास धरने पर बैठने का ऐलान किया जिसे तमाम राजनैतिक दलों का समर्थन मिलने लगा है.

अखिलेश यादव ने किया समर्थन :

सीबीआई के राजनीतिक दुरुपयोग पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा धरने पर बैठने का सपा मुखिया अखिलेश यादव ने खुलकर समर्थन किया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा को हराने के लिए देशभर का विपक्ष एकजुट हो रहा है.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आजादी खतरे में है, उसके खिलाफ ममता बनर्जी के धरने का वह पूरा समर्थन करते हैं.

ममता से मिलने जाएंगे केजरीवाल :

चर्चा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को ममता से मिलने जा सकते हैं. केजरीवाल ने ट्वीट कर ममता बनर्जी के धरने का समर्थन किया है. केजरीवाल ने कहा कि मैंने ममता दीदी से बात की और एकजुटता व्यक्त की है. मोदी-शाह की जोड़ी पूरी तरह से विचित्र और लोकतंत्र विरोधी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY