राष्ट्रपिता बापू के अपमान पर कांग्रेस का प्रदेश भर में हल्लाबोल अभियान

राष्ट्रपिता बापू के अपमान पर कांग्रेस का प्रदेश भर में हल्लाबोल अभियान

169
0
SHARE
congress registered fir

देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान के खिलाफ सोमवार को प्रदेश कांग्रेस ने केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से आए आदेश के बाद राजधानी लखनऊ के हजरतगंज जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार विरोधी नारेबाजी की. प्रदेश कांग्रेस मीडिया को-ऑर्डिनेटर राजीव बख्शी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर भाजपा के अग्रिम संगठन अखिल भारतीय हिंदू महासभा के लेागों ने गांधी के चित्र बने कैलेंडर पर पिस्टल से गोलियां चलाकर उनकी दोबारा हत्या करने का प्रयास किया. ऐसा करके उन्होंने अपने देशद्रोही कट्टरपंथी चरित्र को एक बार फिर उजागर किया है. कांग्रेस के इस प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद रहे.

प्रदेश महिला कांग्रेस ने दर्ज करवाई FIR :

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी के मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पर अपमानजनक टिप्पणियों के खिलाफ सोमवार को प्रदेश महिला कांग्रेस एफआईआर दर्ज करवाई. प्रियंका गांधी के अपमान पर एफआईआर कराकर महिला सम्मान की लड़ाई लड़ने का फैसला किया है. यूपी गांधी स्मारक निधि के पदाधिकारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

CM आवास का करेंगे घेराव :

मीडिया से बातचीत में यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ. देवेंद्र प्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि इस घटना में भगवा गिरोह शामिल है. वहीं गणेश रावत ने कहा कि अगर आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो सात दिन बाद सीएम कार्यालय, आवास का घेराव करेंगे. सचिव लाल बहादुर रॉय ने कहा कि संगठन सात दिन में सभी आरोपितों पर केस दर्ज करवाएगा.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY