शिवपाल के लोकसभा चुनाव लड़ने के ऐलान पर रामगोपाल यादव ने किया...

शिवपाल के लोकसभा चुनाव लड़ने के ऐलान पर रामगोपाल यादव ने किया पलटवार

255
0
SHARE
ramgopal yadav statement

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही सपा के बागी शिवपाल यादव ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने चुनाव के मद्देनजर शिकोहाबाद के रामलीला मैदान की जनसभा को सम्बोधित किया. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने मंच से बड़ा एलान करते हुए कहा कि वे इस बार फिरोजाबाद से लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं. शिवपाल यादव के इस एलान पर अब सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने पलटवार किया है.

शिवपाल ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान :

सपा की मुश्किलें बढ़ाते हुए शिवपाल यादव ने मंच से कहा कि मैं फिरोजाबाद से लोकसभा का चुनाव लड़ूंगा. उन्होंने साथ ही इस बात का भी एलान किया कि संजय सक्सेना रामपुर तथा अनामिका अम्बर कवियत्री मेरठ से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रत्याशी होंगे. उन्होंने जनता से कहा कि फिरोजाबाद से आप मुझे जिता देना और मेरे तमाम विरोधियों की जमानत जब्त करा देना. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता चाहती है इसलिये वे फिरोजाबाद सीट से चुनाव लड़ेंगे.

रामगोपाल यादव ने साधा निशाना :

फिरोजाबाद के जसराना के पैढ़त में सांसद अक्षय यादव के समर्थन में सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एलान किया कि अक्षय यादव फिरोजाबाद से ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे ही हस्ताक्षर से नेताओं को टिकट मिलनी है तो फिर अक्षय की टिकट कौन काटेगा.

इस दौरान शिवपाल सिंह यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सभा में केवल जसराना की भीड़ है लेकिन उनकी शिवपाल की सभा में भीड़ को बाहर से मंगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के पैसों से हेलीकॉप्टर को उड़ाने का कार्य किया जा रहा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY