आज झारखंड के रास्ते पश्चिम बंगाल जाएंगे सीएम योगी ,जनसभा को करेंगे...

आज झारखंड के रास्ते पश्चिम बंगाल जाएंगे सीएम योगी ,जनसभा को करेंगे संबोधित

378
0
SHARE
cm yogi adityanath rally

आगामी लोकसभा चुनाव के पहले पश्चिम बंगाल में काफी नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिल रहा है. बीते दिनों सीएम योगी को बंगाल में हेलीकॉप्टर न उतारने की इजाजत के बाद उन्होंने फोन से ही जनसभा को सम्बोधित किया था. इसके बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल जाने का फैसला लिया है. इस बार वे झारखंड के रास्ते बंगाल जाने वाले हैं.

झारखंड के रास्ते जाएंगे योगी :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके पहले रविवार को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार सरकार द्वारा हेलीकॉप्टर लैडिंग की अनुमति न दिए जाने की वजह से इस बार योगी ने झारखंड से सड़क मार्ग से पुरुलिया जाने का कार्यक्रम बनाया है.

सरकार के प्रवक्ता के अनुसार, विधानमंडल में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सीएम योगी विमान से रांची जाएंगे. दोपहर करीब पौने तीन वह रांची से हेलीकॉप्टर से झारखंड व प. बंगाल की सीमा पर स्थित बोकारो पहुंचेंगे. इसके बाद योगी बोकारो से सड़क मार्ग से पुरुलिया जाएंगे. वहां पर वे 3.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

ममता सरकार ने नहीं दी थी इजाजत :

आपको बता दें कि बीते रविवार को पश्चिम बंगाल में सीएम योगी के दो कार्यक्रम होने थे लेकिन सरकार ने हेलीकॉप्टर लैंडिग की इजाजत नहीं दी थी. इसके बाद भी सीएम योगी ने लखनऊ में अपने आवास से ही फोन पर जनसभा को सम्बोधित किया था. अब ममता सरकार पर दबाव बनाने के लिए वे फिर से बंगाल जा रहे हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY