कुंभ मेला: सीएम योगी के पंडाल में लगी आग से 2 टेंट...

कुंभ मेला: सीएम योगी के पंडाल में लगी आग से 2 टेंट जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

309
0
SHARE
kumbh mela 2019

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में कई अखाड़ों ने डेरा लगाया हुआ है. इसी कुंभ मेले के सेक्टर 15 में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नाथ सम्प्रदाय का टेंट लगा हुआ है. अचानक किन्हीं कारणों से आग लग गयी . हालाँकि सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम के कारण आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं आयी है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है जिसमें 2 टेंट जलकर खाक हो गए हैं.

सोफा-कुर्सी जलकर हो गया ख़ाक :

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी प्रमोद शर्मा ने मीडिया को बताया कि लगातार ब्लोवर चलने के कारण टेंट में आग लग गयी थी. इस कारण कई सोफा-कुर्सी और 2 टेंट भी जल गए हैं. हालांकि सूझ-बूझ के चलते आग पर तुरंत काबू कर लिया गया. अब तक इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहींं है. मौके पर पुलिस ने पंडाल के आसपास बैरिकेडिंग करके लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी है. किसी भी शख्स को पंडाल के अंदर नहींं जाने दिया जा रहा है.

kumbh mela 2019

16 जनवरी को भी लगी थी आग :

इसके पहले 16 जनवरी को कुंभ मेले में स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में आग लग गई थी. स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में जब भंडारा चल रहा था, उसी दौरान ये आग लगी थी. आग लगने से भंडारे का टेंट जलकर राख हो गया था। हालाँकि उसमें कोई सामान नहीं रखा हुआ था इसलिए पेंट के अतिरिक्त किसी और तरीके का नुकसान नहीं हुआ.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY