पुरुलिया में बोले सीएम योगी, बर्बर और निर्मम है ममता सरकार

पुरुलिया में बोले सीएम योगी, बर्बर और निर्मम है ममता सरकार

193
0
SHARE
yogi adityanath purulia

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपना झंडा गाड़ने की तैयारी कर ली है. इसी क्रम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला बोकारो से बनमुखिया होते पुरुलिया पहुंचा. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मंच पर पहुँच कर न्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल की धरती ने देश को कई विभूतियां दी हैं.

सड़क मार्ग से पहुंचे थे रैली स्थल :

पश्चिम बंगाल में हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं दिए जाने के बाद सड़क मार्ग से पुरुलिया पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को रैली के दौरान ममता सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को सत्ता में रहने का हक नहीं है. योगी ने कहा कि ममता सरकार निर्मम और बर्बर है.

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार गुंडागर्दी चला रही है. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हुए. टीएमसी सरकार ने दुर्गा पूजा पर रोक लगाई, रथ यात्रा पर रोक लगाई। ममता की अराजकता अब ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

आरोपी को बचा रही ममता :

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसके आगे कहा, “बंगाल की मुख्यमंत्री शारदा चिटफंड घोटाले में फंसे भ्रष्ट अधिकारी को बचाने का प्रयास कर रही हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टों को बचाने के लिए यहां की मुख्यमंत्री काम कर रही हैं. जब जांच में सहयोग करने की बात आई तो धरने पर बैठ गई. एक मुख्यमंत्री धरना देने के लिए बैठ जाए ये लोकतंत्र के लिए शर्म की बात है. उन्होंने कहा कि अब बंगाल को एक अराजक और बेईमान सरकार से मुक्ति दिलानी है.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY