दिल्ली के पांडव नगर में RJS की 48वीं लघुबैठक का आयोजन...

दिल्ली के पांडव नगर में RJS की 48वीं लघुबैठक का आयोजन राष्ट्रीय संयोजक उदय मन्ना की प्रेरणा से की गयी

302
0
SHARE
आरजेएस राष्ट्रीय संयोजक उदय मन्ना की प्रेरणा से सकारात्मक लघुबैठकों और पत्रकारिता से राष्ट्र निर्माण की कोशिशें जारी हैं।

नई दिल्ली द्वारा सकारात्मक भारत मिशन 2019‌ के अंतर्गत देश के 22 राज्यों सहित नेपाल (सामाजिक कार्यकर्ता आरजेएस विशाल जैन)
में आरजेएस राष्ट्रीय संयोजक उदय मन्ना की प्रेरणा से सकारात्मक बैठकों -लघुबैठकों और पत्रकारिता से राष्ट्र निर्माण की कोशिशें जारी हैं। इसी‌ कड़ी में 24 फरवरी 2019 को आगामी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस(8 मार्च) के उपलक्ष्य में महिला समाजसेवी अंजू चौधरी के सौजन्य से पत्रकार मानव नागर द्वारा 24फरवरी को आरजेएस की 48वीं सकारात्मक बैठक का का आयोजन पांडवनगर, दिल्ली में किया गया।
इस अवसर पर आरजेएस वक्ता वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र भंडारी , अतिथि स्वतंत्रता सेनानी स्व० कर्मजीत शर्मा के सुपुत्र पूर्व पार्षद शरणजीत शर्मा, आरजेएस की अगली सकारात्मक बैठक 8 मार्च के आयोजक सुरेंद्र वर्मा, समाजसेवी मोनिका वर्मा, रूपेन्द्र शर्मा ,रंजीत लुहेरा, अतिथि आरजेएस स्टार अन्नु भंडारी और तथा आरजेएस राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना भी उपस्थित रहे।
बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री स्व०इंदिरा गाँधी जी और स्थानीय समाजसेवी स्व०कर्मचन्द शर्मा जी को श्रद्धांजलि दी गई और “सकारात्मक भारत के लिए महिलाओं का योगदान”विषय पर चर्चा हुई। इस अवसर पर सम्मानित आरजेएस पाॅजीटिव मीडिया टीम से
पूर्व आरजेएस वक्ता परवीन अर्सी, आरजेएस स्टार और पूर्व आरजेएस वक्ता दीनदयाल-रेशमदयाल, आगामी आरजेएस बैठक 27 फरवरी के वक्ता जयप्रकाश श्रीवास्तव, आकाशवाणी से , जाकिर खान, पत्रकार मनोज टंडन,रमा शंकर, ,ब्रह्मानंद झा, रणवीर सिंह(आयोजक आगामी आरजेएस सकारात्मक बैठक, गाजियाबाद 27 फरवरी), दुर्गा मिश्रा और प्रखर वार्ष्णेय आदि सभी उपस्थित थे।
महिला दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित इस बैठक में पांडव नगर की 20 महिलाएं भी उपस्थित रहीं ,उनमें मनीषा और ऊषा आदि ने संबोधित भी किया।
बैठक के समापन पर आरजेएस पाॅजिटिव मीडिया को उपहार और जलपान के बाद आरजेएस ‌स्टार ‌मानव नागर और कीर्ति नागर ने बैठक के सभी लोगों ‌को‌ धन्यवाद दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY