जरुरी मुद्धे छोडकर, सेक्स लाइफ पर चर्चा करते हैं.

जरुरी मुद्धे छोडकर, सेक्स लाइफ पर चर्चा करते हैं.

276
0
SHARE
                                                   बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर निशाना साधा, ये इस जनरेशन का युवा चेहरा है और इसकी आलोचना की कहा, रणबीर और आलिया युवा कैसे हैं. इस उम्र में मेरी मां तीन बच्चो की मां थी.
                                     कंगना रनौत ने पिछले दिनों मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी को सपोर्ट न करने की वजह से दोनो को अपने झांसे में लिया. कंगना ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बेवकूफ तक कह डाला.
                                     कंगना रनौत ने कहा कि “उनमें युवा कहने कि क्या बात है. रणबीर कपूर 37 साल के, आलिया भट्ट 27 साल की हैं. 27 की उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे. कंगना ने कहा कि ये बच्चे हैं? पूरे डंब हैं, क्या हैं? जब सेक्स लाइफ पर बात होती है तो इन एक्ट्रर्स को चर्चा करने में कोई परेशानी नहीं होती है. इंस्टा पर फोटोज़ शेयर करते हैं. लेकिन जब देश के महत्वपूर्ण मुद्दों की बात आती है तो इनके पास बोलने को कुछ नहीं होता, बोखला जाते है. कहते हैं ये हमारी पर्सनल चॉइस है.”

                                                   कंगना रनौत ने रणबीर कपूर पर निशाना साधते हुए कहा- “लोग कहते हैं कि वो फिल्म इंडस्ट्री से हैं, उनके घर सीमित लाइट और पानी आता है जिसके कारण वो अपना राजनीतिक व्यू नहीं रखना चाहते हैं.

                                              कंगना ने आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कहा – “जब आलिया ने मुझे राज़ी का ट्रेलर भेजा था और फिल्म को देखने की बात कहीं थी. मैंने फिल्म देखने के तुरंत बाद मेघना गुलज़ार और आलिया को फोन किया था. लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. आलिया को महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए, उनकी खुद की आवाज़ नहीं है तो वो सिर्फ करण जोहर की कठपुतली बनकर रह जाएंगी. ऐसे में मैं उन्हे बिल्कुल सफल नहीं मानती. आशा करती हूं कि आलिया जल्द ही सफलता के सही मायने समझेंगी.
                   कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म में भी काम करेगी. इस के लिए वह तमिल भी सीख रही हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY