एक्स आर्मी मैन मनोज कुमार कौशिक ने मैं भी चौकीदार (लौस...

एक्स आर्मी मैन मनोज कुमार कौशिक ने मैं भी चौकीदार (लौस ऑफ़ ट्रूथ)पुस्तक लॉन्च की

208
0
SHARE
एक्स आर्मी मैन मनोज कुमार कौशिक ने मैं भी चौकीदार (लौस ऑफ़ ट्रूथ)।पुस्तक लॉन्च की

एक्स आर्मी मैन श्री मनोज कुमार कौशिक ने एक पुस्तक लॉन्च की है मैं भी चौकीदार (लौस ऑफ़ ट्रूथ)। यह भारत में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के विषय पर प्रकाशन है। यह समारोह प्रेस क्लब ऑफ इंडिया नई दिल्ली में आयोजित किया गया था।

प्रतिभागियों ने लांच इवेंट में भारत में भ्रष्टाचार के खिलाफ कई चीजों को देखा और उसमें भाग लिया। श्री मनोज कुमार कौशल (एक्स आर्मी मैन), विराज जसवाल (स्पोर्ट्स एकेडमी, ऊना, हिमाचल), सन्नी चौहान (सोशल वर्कर), अश्वनी सोनी (सोशल वर्कर) जैसे कुछ प्रख्यात वक्ता और शिक्षाविदों और मीडिया के अन्य प्रतिष्ठित सदस्य।

यह किताब भ्रष्टाचार के खिलाफ एक पूर्व भारतीय सैन्य खुफिया सैनिक के संघर्ष पर आधारित है। यह किताब भ्रष्टाचार के खिलाफ एक पूर्व भारतीय सैन्य खुफिया सैनिक के संघर्ष पर आधारित है। उन्होंने सभी कानूनी विभागों और मंत्रालय में हर जगह भ्रष्टाचार का एक उच्च स्तर लड़ा लेकिन उन्होंने अधिक से अधिक भ्रष्ट लोगों को पाया। इस भ्रष्ट व्यवस्था के कारण और भारत सरकार ने बरामद नहीं की 300 करोड़ रुपये 300 किलो सोना और 2 एके 47 राइफ़ल जो रानी टी गार्डन गुवाहाटी आसाम में काली मंदिर के तहखाने में थी। यह घटना 2014 से लेकर आज तक की है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY