RJS 56 वीं बैठक में गोवा के पूर्व सीएम मनोहर परिर्कर और...

RJS 56 वीं बैठक में गोवा के पूर्व सीएम मनोहर परिर्कर और छत्रपति शिवाजी महराज को श्रद्धांजलि और सकारात्मक चर्चा

216
0
SHARE
RJS 56 वीं बैठक में गोवा के पूर्व सीएम मनोहर परिर्कर और छत्रपति शिवाजी महराज को श्रद्धांजलि और सकारात्मक चर्चा.

7 अप्रैल 2019 को RJS की 56 वीं सकारात्मक बैठक में गोवा के पूर्व सीएम मनोहर परिर्कर और छत्रपति शिवाजी महराज को उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के शालीमार गार्डन 2 , चंदर शेखर पार्क चावला बेकरी में श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही बैठक की अध्यक्षता कर रहे J&K शिक्षा विभाग से सेवानिवृत एम. के. कॉल की पत्नी स्व०कल्पना कॉल को भी श्रद्धांजलि दी गई।
भारत भर में ये बैठकें आरजेएस के राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना की प्रेरणा से भारत के राज्यों को सकारात्मक बनाने के उदेश्य से की जा रही हैं। 7अप्रैल को गाजियाबाद के साथ साथ कीर्ति नगर नई दिल्ली में भी बैठक का आयोजन किया गया।

RJS 56 वीं बैठक में गोवा के पूर्व सीएम मनोहर परिर्कर और छत्रपति शिवाजी महराज को श्रद्धांजलि और सकारात्मक चर्चा.

गाजियाबाद की 56वीं आरजेएस सकारात्मक बैठक के आयोजक आरजेएस स्टार दीनदयाल ने सफल मंच संचालन भी किया। आरजेएस वक्ता डेली डायरी न्यूज़ के प्रखर वार्ष्णेय ने हाल ही में दिवंगत पूर्व ‌केंद्रीय मंत्री और गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के सकारात्मक व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा आज के जमाने में सादा जीवन उच्च विचार
रखकर स्व०पर्रिकर राजनीतिज्ञों के लिए एक आदर्श प्रस्तुत कर गए।जब भी हम सकारात्मक राजनीति की बात करेंगे स्व० पर्रिकर याद आएंगे।
बैठक को वरिष्ठ पत्रकार मधुर कृष्ण , अमरजीत सिंह कलिंगा ने भी संबोधित किया और छत्रपति शिवाजी की वीरता का बखान ‌करने के साथ भारतीय नववर्ष और स्वास्थ्य दिवस पर भी चर्चा की।बैठक में आरजेएस पाॅजिटिव मीडिया से आरजेएस स्टार रेशम दयाल , जयप्रकाश श्रीवास्तव और संदेश सक्सेना भी मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY