ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का मारवाह स्टूडियो में दूसरे दिन का...

ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का मारवाह स्टूडियो में दूसरे दिन का शानदार कार्यक्रम

169
0
SHARE
मारवाह स्टूडियो में ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का दूसरे दिन का शानदार कार्यक्रम

मारवाह स्टूडियो में चल रहे तीन दिवसीय ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का दूसरा दिन बहुत ही शानदार रहा इस कार्यक्रम की शुरुआत प्रज्वलन एवं गणेश वंदना के साथ हुई।

ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह ने एक नए अंदाज में इस कार्यक्रम की शुरुआत की और कहा की अच्छी सोच और अच्छी फीलिंग हो तो सब कुछ आसान हो जाता है आपको अपनी सोच सकारात्मक करनी होगी तभी आप आगे बढ़ सकेंगे तीसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक में 200 डिजाइनरों एवं 42 देशों के प्रतिभागियों ने अपनी-अपनी कलात्मकता को प्रदर्शित किया। संदीप मारवाह ने कहा कि यह बड़े हर्ष का विषय है कि पूरी दुनिया से इस फैशन एंड डिजाइन फेस्टिवल के लिए मैसेज आ रहा है। इस कार्यक्रम में कई देशों के मॉडलों ने रैंप वॉक कर दर्शकों की खूब मनोरंजन किया।

कार्यक्रम में शामिल मोरक्को के एंबेसडर मोहम्मद अलिकी,
बुलगारी के एम्बेसडर इले न एरिया नीड टोगोवा, बीजेपी नेता कुलजीत चहल, उद्योगपति संजीव मिगलानी, फैशन डिजाइनर सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी गरिमामय उपस्थिति दर्ज कर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई

ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का मारवाह स्टूडियो में दूसरे दिन का शानदार कार्यक्रम

इस कार्यक्रम में तान्या शर्मा की बाजार ऑफ इंडिया पुस्तक को भी लांच किया गया।
सभी गणमान्य महानुभावों ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जो अपने ऊपर विश्वास रखते हैं जिनके हौसले बुलंद होते हैं वह दुनिया में हर मुकाम को हासिल करते हैं इसलिए अपने आप पर भरोसा रखें और अपनी मंजिल खुद ही तय करें ।

बुल्गारिया एंबेसडर ने कहा कि यह बड़े ही गर्व की बात है कि हमें ऐसे भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ, हमें यहां से भी बहुत कुछ सीखने को मिलता है साथ ही साथ मुझे इतने बड़े मंच पर जो सम्मान प्राप्त हुआ उसके लिए संदीप मारवाह जी का बहुत-बहुत धन्यवाद।
इस कार्यक्रम का सबसे मुख्य आकर्षण रहा कि इसमें इंडो मोरक्कन फिल्म एंड कल्चर फोरम को लांच किया गया जो कि दोनों देशों के बीच अंतर संबंधों को और बढ़ाएंगे।

ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग के इस कार्यक्रम में प्रोफेसर रितु लाल, आदित्य विज, वैभव सिंह, इलियनोरा दिमितिरोवा, मोहम्मद मालिकी, रितु माथुर, संजीव मिगलानी, मिताली भटनागर अयान भटनागर सहित देश विदेश के प्रतिष्ठित महानुभाव ने शिरकत की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY