तीसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का आज अंतिम दिन कैंसर के...

तीसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का आज अंतिम दिन कैंसर के प्रति जागरूकता की पहल

260
0
SHARE
तीसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का आज अंतिम दिन कैंसर के प्रति जागरूकता की पहल

मारवाह स्टूडियो में चल रहे तीन दिवसीय तीसरा ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का आज अंतिम दिन बेहद शानदार रहा इस कार्यक्रम की शुरुआत सेना के शौर्य के साथ की गई और साथ ही साथ आर्म फोर्स की तरफ से कैंसर के प्रति जागरूकता को लेकर भी पहल की गई जिसमें एनसीसी कैंडिडेट भी शामिल हुए ।

थर्ड ग्लोबल फैशन डिजाइनिंग वीक के अंतिम दिन प्रोफेसर रितु लाल, जेपी सिंह, मनीष गुलाटी, हरीश त्रिपाठी, किरण, संगीता मुरारी, पायल कपूर, नकुल वर्मा, अनूप घोष सहित कई अन्य गणमान्य महानुभावों ने अपनी गरिमामय उपस्थिति दर्ज कराई।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केएल गंजू रहे।

तीसरे ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक का आज अंतिम दिन कैंसर के प्रति जागरूकता की पहल

दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम भव्य शुरुआत की गई ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह ने इस कार्यक्रम के भव्य आयोजन एवं सफलता पर अपने भाव व्यक्त करते हुए कहा कि यह विश्व स्तरीय कार्यक्रम था जिसमें देश विदेश के कलाकारों ने फैशन डिजाइन की दुनिया से संबंध रखने वाले लोगों ने अपनी अपनी कलात्मकता का परिचय दिया भविष्य में और भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होता रहेगा इस कार्यक्रम की सफलता पर उन्होंने सभी मेहमानों का धन्यवाद कहा और बच्चों को शुभकामनाएं भी दी।

कार्यक्रम में शामिल हुए सभी मेहमानों ने संदीप मारवा जी का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया और कहा कि आर्म फोर्सेस को लेकर मारवाह जी ने जो सकारात्मक कदम उठाया है वह काबिले तारीफ है और साथ ही बच्चों को हार्ड वर्क और इमानदारी से अपने काम पर फोकस रखने के लिए कहा और उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। साथ यह भी कहा कि अगर जीवन में सफलता को प्राप्त करना है तो अपने लक्ष्य को आप पहली वरीयता क्रम में रखिए।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए कोमरोस के काउसल जनरल के एल गंजू ने संदीप मारवाह की तारीफ करते हुए कहा कि उनका तो जन्म ही समाज सेवा के लिए हुआ है और संदीप मारवाह को उन्होंने भारत का यूनाइटेड नेशन ऑफ इंडिया करार दिया।

मंच पर बैठे सभी मेहमानों को फेस्टिवल सर्टिफिकेट और मोमेंटो भी दिए गए और उसके बाद अलग अलग देशों का फैशन शो भी आयोजित किया गया जिसमें विभिन्न देशों के फैशन कलाकारों ने रैंप वॉक कर बैठे सभी दर्शकों को खूब मनोरंजन किया और अपनी अपनी कलात्मकता से लोगों को प्रभावित किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY