मारवाह स्टूडियो में ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक दूसरे दिन की शाम...

मारवाह स्टूडियो में ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक दूसरे दिन की शाम मंगोलियन कलाकारों के नाम रही

176
0
SHARE
मारवाह स्टूडियो में ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक दूसरे दिन की शाम मंगोलियन कलाकारों के नाम रही

नोएडा के मारवाह स्टूडियो में चल रहे तीन दिवसीय ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक के दूसरे दिन की मंगोलियन कलाकारों के नाम रही, जिसमें मंगोलियन कलाकारों द्वारा बनाई गई प्रदर्शनी को लोगों ने खूब सराहा, मंगोलिया के एंबेसडर भी अपने देश के कलाकारों की कलात्मकता को देखकर अभिभूत हो गए।

कार्यक्रम की शुरुआत में फैशन एवं डिजाइनिंग से समद्धा फैशन फेस्टा न्यूज लेटर लॉन्च किया गया। साथ ही जगदीप गुप्ता द्वारा लिखी किताब बाजार ऑफ इंडिया को भी लॉन्च किया गया।

मंगोलिया के एंबेस्डर ने संदीप मारवाह की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से संदीप मारवाह जी मोटिवेशन करते हैं वह काबिले तारीफ है, इनसे हमें बहुत ही प्रेरणा मिलती है और साथ ही कहा कि इस परिवेश और यहां पर मौजूद क्रिएटिविटी की वजह से मैं जब भी यहां आता हूं तो बहुत तो अच्छा महसूस करता हूं और बहुत कुछ हमें सीखने का अवसर भी प्राप्त होता है।
इस कार्यक्रम में मंगोलिया के अंबेसडर गौनचीक गैनबोल्ड दीप्ति छाबरा, जसमीत कौर, राहुल, वंदना दुआ, डॉली भसीन, सृष्टि कौर, केनी ओबरॉय, सहित फैशन एवं डिजाइनिंग से संबंध रखने वाले देश विदेश के नामचीन हस्तियों ने भाग लेकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

ग्लोबल फैशन एंड डिजाइनिंग वीक दूसरे दिन की शाम मंगोलियन कलाकारों के नाम रही

मारवाह स्टूडियो के संस्थापक संदीप मारवाह कहा कि यहां पढ़ने वाले बच्चों के लिए बड़े ही गर्व का विषय है कि वे इतने बड़े फैशन एवं डिजाइनिंग फेस्टिवल का हिस्सा है। यह प्रतिभावान बच्चों के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर अपने हुनर को एक नया पहचान दे सकते हैं भारत एक उभरता हुआ युवा जोश से भरा हुआ देश है जहां हर क्षेत्र में अनंत संभावनाएं मौजूद है।

इस कार्यक्रम में शामिल हुए सभी अतिथियों ने बच्चों को फैशन एवं डिजाइनिंग के अपने जीवन के अनुभवों को साझा किया तथा उनको फैशन को अच्छी तरह से समझ कर उसमें अपने कैरियर को नए रूप देने के लिए शुभकामनाएं दी साथ यह भी कहा कि यह भी उन छात्रों के लिए बड़ा मंच साबित हो रहा है जो इसमें अपना कैरियर देखते हैं।

इस कार्यक्रम में रोमानिया के एंबेस्डर राड़ू ऑक्टेवियन डोब्रे और वियतनाम के एंबेसडर फेम सेन्स चाऊ ने भी शिरकत किया जिसमें रोमानिया कल्चर और वियतनाम के फैशन को भी प्रदर्शित किया गया।
कार्यक्रम के अंतिम चरण में विभिन्न देशों के मॉडलो ने डिजाइनरों के कपड़ों को प्रदर्शन कर दर्शकों के मन को खूब लुभाया और अपनी कलात्मकता से उनको सम्मोहित कर दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY