बी-टाऊन के सितारों ने किया आम जनता को वोटिंग के लिए प्रेरित।

बी-टाऊन के सितारों ने किया आम जनता को वोटिंग के लिए प्रेरित।

190
0
SHARE

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में महाराष्ट्र की 17 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, इन 17 सीटों में से 6 सीटें मुंबई की हैं, जिन पर कुल 116 उम्मीदवार मैदान में हैं। मौजूदा समय में ये सभी 6 सीटें एनडीए के पास हैं, जिनमें से 3 पर बीजेपी और 3 पर शिवसेना का कब्जा है।

मुंबई में 6 सीटों पर मतदान जारी हैं, जहां  बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन पूरे परिवार के साथ मुंबई में मतदान करने पहुंचे। अमिताभ के साथ पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक और बहू ऐश्वर्या बच्चन भी मौजूद थीं, अमिताभ स्वच्छता अभियान से लेकर केंद्र सरकार की कई योजनाओं के ब्रांड एबेंसडर रहे हैं और देश के तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी डाला वोट। अभिनेता संजय दत्त ने भी पत्नी मान्यता के साथ मुंबई में मतदान किया, उन्होंने कहा कि वह इस चुनाव में अपनी बहन के साथ हैं और उनके लिए इसके अलावा कोई मुद्दा नहीं है। संजय ने भरोसा जताया कि उनकी बहन प्रिया दत्त चुनाव जीतेंगी, कांग्रेस ने पूनम महाजन के मुकाबले इस बार मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से प्रिया दत्ता को टिकट दिया है, मौजूदा सांसद पूनम महाजन बीजेपी के दिग्गज नेता प्रमोद महाजन की बेटी हैं।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ बांद्रा के बूथ पर वोट डालने पहुंचे, आमिर के अलावा अजय देवगन पत्नी काजोल , टाइगर श्राफ, सोनाली बेंद्री मतदान के लिए पहुंचीं।, इससे पहले रेखा, प्रियंका चोपड़ा और भाग्यश्री ने अपना वोट डाला था।  सुबह से ही बॉलीवुड के तमाम कलाकार अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं साथ ही देश की आम जनता से भी अपने मताधिकार का उपयोग कर वोट डालने की अपील की रहे हैं।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY