सर्जिकल स्ट्राइक को वीडियो गेम बता, देश का मजाक उड़ा रहे मोदी...

सर्जिकल स्ट्राइक को वीडियो गेम बता, देश का मजाक उड़ा रहे मोदी – राहुल गांधी।

233
0
SHARE

कॉग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम नरेन्द्र मोदी की जमकर आलोचना की है , उन्होंने कहा कि आर्मी नरेंद्र मोदी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है, नरेंद्र मोदी सोचते हैं सेना उनकी प्रॉपर्टी है। इसके अलावा राहुल गांधी ने राफेल और रोजगार से लेकर चुनाव आयोग के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी।

राहुल ने यूपीए सरकार के दौरान हुईं सर्जिकल स्ट्राइक पर उठ रहे सवालों के जवाब में कहा कि, जब मोदी कहते हैं कि यूपीए के वक्त सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो गेम की तरह होते थे, तब वह कांग्रेस का नहीं बल्कि सेना और देश का अपमान करते हैं।

साथ ही राहुल गांधी ने यह तक कह दिया कि- नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं, इस चुनाव में किसान, रोजगार व पीएम का भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दा हैं और लोकसभा चुनाव के चार चरण के बाद अब यह बिल्कुल साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी यह चुनाव हार रही है।

राफेल मामले पर बात करते हुए उन्होंने कहा, राफेल का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है और मैने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर टिप्पणी की, जिसके कारण मैने माफी मांगी, मगर मैने बीजेपी या मोदी जी से माफी नहीं मांगी, चौकीदार चोर है का नारा हमारा जारी रहेगा।

आपको बता दे कि, लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में अब केवल 19 दिन का वक्त बचा है और इन 19 दिनों में तीन चरणों के लिए वोटिंग होनी है। आज पांचवे चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। इस चरण में कांग्रेस और भाजपा के कई दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर लगी है। पांचवें चरण में 6 मई को 7 राज्यों की 51 सीटों के लिए वोटिंग होगी। इस चरण में यूपी की सबसे ज्यादा-14, बिहार की 5, जम्मू-कश्मीर-2, झारखंड-4, मध्य प्रदेश-7, राजस्थान-12, और पश्चिम बंगाल की 7 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY