मिस वर्साटाइल 2019 का खिताब जीतने वाली प्रतिभागी को द मीडिया क्लब...

मिस वर्साटाइल 2019 का खिताब जीतने वाली प्रतिभागी को द मीडिया क्लब द्वारा एक लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा

190
0
SHARE

गाजियाबाद :-वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यसर्स एसोसिएशन से पंजीकृत द मीडिया क्लब द्वारा ऐसी नव युवतियों जिनकी आयु 18 से 30 है उनके लिए ब्यूटी एंड ब्रेन का अद्भुत संगम का आयोजन दिल्ली-एनसीआर के साथ अन्य महानगरों में किया जा रहा है।

द मीडिया क्लब के निदेशक पंकज सिंघल, अंजु सिंह, पायल त्रिपाठी व आशीष सिंघल ने प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि क्लब का मुख्य उद्देश्य नव युवतियों की खूबसूरती के साथ उनकी बौद्धिक क्षमता को जांच व परख कर उनकी प्रतिभा को निखारकर आत्मनिर्भर बनाना है। इससे उन्हें निकट भविष्य में फैशन इंडस्ट्री, बालीवुड, वेब सीरीज, माडलिंग के साथ-साथ स्क्रीन सीरियल में भी सुनहरा भविष्य बनाने के अवसर प्राप्त हो सकेंगे। द मीडिया क्लब के तत्वावधान में आयोजित मिस वर्साटाइल-2019 के आॅडिशन पांच जुलाई से शुरू होकर लगभग 45 दिनों तक विभिन्न महानगरों में आयोजित किए जाएंगे। प्रतिभागियों की प्रतिभा को जांचने व परखने के लिए विशेषज्ञों के रूप में निशा मवानी, जैसमीन कौर, सचिन शर्मा व वैष्णवी पटवर्धन के अतिरिक्त इस विधा के पारखी प्रतिभाशाली व्यक्तिवों का निर्णायक मंडल होगा।

उन्होंने बताया कि निर्णायक मंडल द्वारा घोषित ग्रांड फिनाले में मिस वर्साटाइल 2019 का खिताब जीतने वाली प्रतिभागी को द मीडिया क्लब द्वारा एक लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। इसके साथ ही फर्स्ट रनरअप को 50 हजार रुपए व सैकंड रनरअप को 25 हजार रुपए व अन्य विधा में श्रेष्ठ 6 को 11 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY