बॉक्सिंग मे भिड़ेंगे भारत और अफगानिस्तान, नोएडा मे होगा मुकाबला

बॉक्सिंग मे भिड़ेंगे भारत और अफगानिस्तान, नोएडा मे होगा मुकाबला

244
0
SHARE

अमजद खान बॉक्सिंग फाउंडेशन द्वारा 6th प्रो फाइट का शानदार आयोजन 29 जून 2019 को मारवाह स्टूडियो में किया जा रहा है।
अब बॉक्सिंग में कैरियर चुनने वाले हर खिलाड़ी का सपना होगा पूरा ।

AKB फाउंडेशन द्वारा 29 जून को शाम 4-7 बजे प्रो फाइट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें भारत और अफगानिस्तान के कुल 12 प्रतिभागी अपनी किस्मत आजमाने के लिए रिंग में उतरेंगे।

इस कार्यक्रम के लिए 28 जून को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें डॉक्टर सतेन्द्र सिंह, डॉक्टर तरणप्रीत सिंह, डॉक्टर संदीप मारवाह, ब्रिगेडियर मुरलीधरन राजा, अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर एवं AKB फाउंडेशन के संस्थापक अमजद खान एवं अमित मिश्रा सहित काई अन्य गणमान्य महानुभावों ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराई।

AKB फाउंडेशन के संरक्षक संदीप मारवाह ने कहा कि शारीरिक एवं मानसिक रूप से फिट रहने के लिए खेल बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मै कई सालों से इस फाउंडेशन से जुड़ा हुआ हूं AKB द्वारा बहुत अच्छा कार्य किया जा रहा है

बॉक्सिंग की दुनिया के जाने माने बॉक्सर अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त बॉक्सर अमजद खान ने सभी का धनयवाद किया और AKB एक ऐसा मंच है जो खिलाड़ियों को सबसे बेहतर सुविधाएं प्रदान कर रहा है और उन्हें विश्वस्तरीय बनाने का कार्य कर रहा है।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में तरनप्रीत जी द्वारा बनाए गए DDMG Mouth Guard भी लॉन्च किया गय जो खिलाड़ियों की सुरक्षा में इजाफा करेगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए मुरलीधरन, सतिंदर सिंह, अमित मिश्रा ने कहा कि अमजद खान बॉक्सिंग फाउंडेशन बहुत ही अच्छा कार्य कर रहा है और इससे प्रोफेशनल फाइटर को एक नया प्लेटफॉर्म मिल रहा है जिससे वो अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति जरूर अर्जित करेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY