चिदंबरम बिना किसी विशेष सुविधा के तिहाड़ जेल में पहली रात आराम...

चिदंबरम बिना किसी विशेष सुविधा के तिहाड़ जेल में पहली रात आराम करते हैं

125
0
SHARE
Why no officers arrested? No answers: Family tweets for jailed Chidambaram, attacks Centre

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम गुरुवार को सीबीआई अदालत द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत दिए जाने के बाद तिहाड़ जेल में अपनी पहली रात पूरी तरह से बेचैन थे।

सीबीआई अदालत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में से एक को INX मीडिया मामले में दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद चिदंबरम ने गुरुवार को तिहाड़ जेल में अपनी पहली रात बिताई। जेल सूत्रों का कहना है कि वह पूरी रात बेचैन रहा।

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री के रूप में Z + सुरक्षा प्राप्त करने वाले पी चिदंबरम को तिहाड़ जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं मिलेगी। उसे अपनी जेल की कोठरी के बाहर चलने की अनुमति दी जाएगी।

कांग्रेस नेता ने पश्चिमी शौचालय सुविधाओं तक पहुंच की मांग की थी और उन्हें जेल मैनुअल के आधार पर प्रदान किया गया था। वह अपने चश्मे और दवाइयों को जेल तक ले जाना चाहता था। चिदंबरम ने अपनी 14 दिनों की हिरासत की पहली रात हल्का डिनर और दवाइयाँ लीं।

74 वर्षीय नेता को एक तकिया और कंबल भी दिया गया है। चिदंबरम के लिए उपलब्ध सुविधाओं के माध्यम से मीडिया तक पहुंच है। अन्य कैदियों की तरह, पूर्व मंत्री के पास जेल की लाइब्रेरी तक पहुंच होगी और एक निर्दिष्ट अवधि के लिए टेलीविजन देख सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY