एक मंच पर होंगे पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप, भारतीय-अमेरिकी लोगों को...

एक मंच पर होंगे पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप, भारतीय-अमेरिकी लोगों को एक साथ करेंगे संबोधित

157
0
SHARE
'Howdy, Modi!' Event In Houston: US President Donald Trump To Join PM Modi In US

अमेरिका भर के 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों ने 22 सितंबर को मेगा “होवी, मोदी के लिए पंजीकरण किया है! साझा सपने, ब्राइट फ्यूचर्स ”का आयोजन ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में किया जाएगा।

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 22 सितंबर को ह्यूस्टन के मेगा “होवी, मोदी!” इवेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शामिल होंगे, व्हाइट हाउस ने रविवार को इसकी पुष्टि की। अमेरिका भर के 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों ने 22 सितंबर को मेगा “होवी, मोदी के लिए पंजीकरण किया है! साझा सपने, ब्राइट फ्यूचर्स ”का आयोजन ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में किया जाएगा। “Howdy”, do How do you do? ’के लिए छोटा, दक्षिण-पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला एक अनुकूल ग्रीटिंग है। इस बीच, व्हाइट हाउस ने कहा कि यह आयोजन अमेरिका और भारत के बीच मजबूत संबंधों पर जोर देने का एक बड़ा अवसर प्रदान करेगा।

व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव ने एक बयान में कहा, “रविवार, 22 सितंबर, 2019 को, राष्ट्रपति डोनाल्ड जे। ट्रम्प संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत, और ऑस्ट्रेलिया के बीच महत्वपूर्ण भागीदारी को रेखांकित करने के लिए ह्यूस्टन, टेक्सास और वाकोकोनेटा, ओहियो की यात्रा करेंगे।” । ह्यूस्टन में, राष्ट्रपति ट्रम्प भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। ” “द इवेंट,” हाउडी, मोदी! यह साझा किया गया कि ड्रीम्स, ब्राइट फ्यूचर्स, “हजारों लोगों को आकर्षित करने की उम्मीद है”।

यूएस में भारतीय राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने ट्रम्प की भागीदारी को “हाउडी, मोदी!” इवेंट “ऐतिहासिक” और “अभूतपूर्व” कहा। श्रृंगला को पीटीआई के हवाले से कहा गया है कि यह भारत और अमेरिका के बीच दोस्ती और सहयोग के मजबूत बंधन को दर्शाता है। व्हाइट हाउस की घोषणा का स्वागत करते हुए, राजदूत ने कहा, “यह अभूतपूर्व और ऐतिहासिक है और यह भारत और अमेरिका के बीच मित्रता और सहयोग के घनिष्ठ संबंधों का प्रतिबिंब है।”

“होवे, मोदी!” की आयोजन समिति, टेक्सास इंडिया फोरम ने विकास का स्वागत किया है और कहा है कि यह कार्यक्रम दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोकतंत्र के राष्ट्रपति ट्रम्प और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधान मंत्री मोदी को एक साथ लाता है।

पीएम मोदी के 21 सितंबर को अमेरिका के लिए रवाना होने की संभावना है और वह पहले ह्यूस्टन और फिर 23 से 27 सितंबर तक न्यूयॉर्क जाएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY