HOWDY, मोदी लाइव अपडेट: पीएम का ह्यूस्टन कार्यक्रम NRG स्टेडियम में सांस्कृतिक...

HOWDY, मोदी लाइव अपडेट: पीएम का ह्यूस्टन कार्यक्रम NRG स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ

196
0
SHARE
HOWDY, Modi live updates: PM's Houston event kicks off with cultural programme at NRG stadium

पीएम मोदी ने होटल से एनआरजी स्टेडियम के लिए प्रस्थान किया। पीएम मोदी राष्ट्रपति ट्रम्प को प्राप्त करेंगे पहले राष्ट्रपति ट्रम्प आईएसटी के अनुसार 9:30 बजे भाषण देंगे। पीएम मोदी IST के अनुसार 10:00 बजे भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को टेक्सास के NRG स्टेडियम में मेगा इवेंट ‘HOWDY, Modi’ के हिस्से के रूप में लगभग 50,000 भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित करेंगे, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और कई अन्य महत्वपूर्ण गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे। ‘होवी, मोदी’ कार्यक्रम के आयोजकों – टेक्सास इंडिया फोरम – ने इसे अमेरिकी धरती पर एक विदेशी निर्वाचित नेता के लिए सबसे बड़ी सभा के रूप में प्रस्तुत किया है।

HOWDY मोदी इवेंट सांस्कृतिक कार्यक्रम गुरु बानी के साथ शुरू हुआ। सांस्कृतिक कार्यक्रम 90 मिनट तक चलेगा। ऑस्ट्रेलिया के अन्य स्थानों और अमेरिका के आसपास के लोग NRG स्टेडियम में पहुंच रहे हैं। NRG स्टेडियम में NRG स्टेडियम की क्षमता 80 हज़ार की है।

इस घटना के आगे, एक पंजाबी मंडली को भी भीड़ को रोमांचित करते हुए देखा गया क्योंकि वे ढोल बजाते थे और अपनी बीट्स पर नाचते थे, साथ ही दर्शकों के अधिक सदस्य भी उत्साह के साथ इसमें शामिल होते थे।

यह मेगा इवेंट दो सबसे बड़े लोकतंत्रों के प्रधान मंत्री, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रम्प, जो अब तक के सबसे बड़े जमावड़े से पहले एक मंच साझा करते हुए, 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों – अमेरिका के निर्वाचित विदेशी नेता के लिए गवाह होंगे।

लगभग तीन घंटे लंबे कार्यक्रम का आयोजन अमेरिका के सबसे बड़े एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में किया जा रहा है। शिखर सम्मेलन, ‘साझा सपने, उज्ज्वल भविष्य’ के विषय के साथ पिछले सात दशकों से अमेरिकी जीवन को समृद्ध बनाने में भारतीय-अमेरिकियों के योगदान को उजागर करेगा और साथ ही उन्होंने दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

राष्ट्रपति ट्रम्प ने HOWDY MODI इवेंट में आने से पहले ट्वीट किया “मेरे मित्र के साथ ह्यूस्टन में रहेंगे। टेक्सास में एक महान दिन होगा। पीएम मोदी ने ट्रम्प के ट्वीट को फिर से लिखा और कहा कि मैं राष्ट्रपति ट्रम्प से मिलने के लिए तैयार हूं।

यह पहली बार है जब पीएम मोदी ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय समुदाय को संबोधित किया। 50,000 हजार की सभा के साथ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY