1969 में स्थापित हुई विवेक ट्रैवल्स को हुए 50 साल

1969 में स्थापित हुई विवेक ट्रैवल्स को हुए 50 साल

343
0
SHARE
ट्रेवल की दुनिया का बादशाह विवेक ट्रैवल आपको भारत सहित पूरी दुनिया का शहर कराने में सक्षम है आप अपना कीमती समय निकालकर अगर कहीं घूमना पसंद करते हैं तो आपको विवेक ट्रैवेल सबसे अच्छे डेस्टिनेशन पर पहुंचा सकता है विवेक ट्रेवल बरसों से अपनी गुणवत्तापूर्ण सुविधाओं के लिए ट्रैवलर के दिलों पर राज कर रहा है।
1969 में स्थापित हुई विवेक ट्रैवल्स आज कई क्षेत्रों में काम कर रही है। इस कंपनी का नाम भाटिया के पुत्र विवेक भाटिया जी के नाम पर विवेक ट्रैवल्स रखा गया है।
वर्तमान समय में विवेक ट्रैवलर के पास 750 गाड़ियां 100 बसें इसके अलावा फ्लाइट की बुकिंग होटल रिसोर्ट एवं देश और दुनिया के महत्वपूर्ण टूरिस्ट प्लेस पर बुकिंग की सुविधाएं मौजूद है।
विवेक ट्रैवल्स के एमडी विवेक भाटिया ने बताया कि आपके अटूट विश्वास, सच्चाई, मूल्यों और आचार विचार पर निर्भर करता है। हम बहुत सौभाग्यशाली हैं जो की हमारे पास आज भी वही मूल्य हैं जो कंपनी के गठन के दौरान राखी गयी थी। हमारी कंपनी सिर्फ और सिर्फ हमारे क्लाइंट्स के अटूट प्रेम और विश्वास के कारण ही तरक्की पा सकी है।”
 कंपनी ने कईं दिग्गजों के लिए अपनी सेवाएं भी प्रदान करी हैं जैसे की रिलायंस ग्रुप, टाटा ग्रुप, नॉर्थर्न रेलवेस, नार्थ दिल्ली पावर लिमिटेड, राइट्स लिमिटेड, IRCTC, दिल्ली मेट्रो, इंडियन कॉस्ट गार्ड,आदि
इस 28 सितंबर को कंपनी ने अपन गोल्डन जुबली मनाई दिल्ली के मानेकशॉ स्टेडियम में।
 कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विवेक भतिअ जी द्वारा दिया जला के कार्यक्रम को शुरू किया गया। इसके ठीक बाद गेस्ट ऑफ़ हॉनर का सम्मान समारोह हुआ जिसके उपरांत स्टैंडअप कॉमेडियन अमित टंडन ने अपनी खट्टी मीठी अदाकारी दिखा कर सभी प्रतिभागियों को खूब हसाया। इसके बाद कार्यक्रम में कर्मचारी मान्यता पुरूस्कार भी वितरित हुए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY