जनवरी तक मत पुछो: धोनी ने हाईप्रोफाइल इंटरनेशनल कमबैक पर संकेत दिए

जनवरी तक मत पुछो: धोनी ने हाईप्रोफाइल इंटरनेशनल कमबैक पर संकेत दिए

234
0
SHARE
January Tak Mat Poochho: Dhoni Throws Hint On Highly Anticipated International Comeback
January Tak Mat Poochho: Dhoni Throws Hint On Highly Anticipated International Comeback

मंगलवार को पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी एक सूत्र ने कहा कि वह अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद अपने भविष्य पर एक कॉल करेंगे।

जुलाई में इंग्लैंड में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप से भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से धोनी एक तोड़फोड़ पर थे। वह वेस्टइंडीज के दौरे और दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से चूक गए हैं।

38 वर्षीय, जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं, 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों के घरेलू काम को याद करेंगे और इसमें तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय और एक ही दिन के बराबर खिलाड़ी शामिल होंगे।

राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि पैनल “आगे बढ़ चुका है” और धोनी ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए ऋषभ पंत जैसे रक्त युवाओं के इरादे से अवगत हैं।

धोनी को कुछ दिन पहले रांची में झारखंड की अंडर -23 टीम के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया था, जिससे संभावित वापसी पर नए सिरे से अटकलों का दौर शुरू हो गया।

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि धोनी को वह सम्मान मिलेगा जो उनके कद के खिलाड़ी के योग्य है और उन्होंने प्रसिद्ध विकेटकीपर-बल्लेबाज द्वारा तत्काल सेवानिवृत्ति का फैसला किया है।

“चैंपियन जल्दी खत्म नहीं करते हैं,” उन्होंने कहा था जब उन्होंने पिछले महीने बोर्ड अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था।

भारतीय क्रिकेट में सबसे बड़े नामों में से एक, धोनी ने भारत को दो विश्व खिताबों – दक्षिण अफ्रीका में 2007 विश्व टी 20 और घर में 2011 एकदिवसीय विश्व कप का नेतृत्व किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY