टी-20 वर्ल्ड कप जरूर खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी,ब्रावो का बड़ा खुलासा।

टी-20 वर्ल्ड कप जरूर खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी,ब्रावो का बड़ा खुलासा।

242
0
SHARE
Bravo's big reveal, said Mahendra Singh Dhoni will definitely play T20 World Cup.

धोनी को लेकर ब्रावो का खुलासा, कहा- जरूर खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप
दिग्गज कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ड्वेन ब्रावो का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 का हिस्सा होंगे और इस बात में उन्हें कोई शक नहीं है। अभी हाल ही में ड्रवेन ब्रावो ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का ऐलान किया है। ब्रावो धोनी के साथ आईपीएल में चेनई सुपरकिंग के लिए खेलते थे।

टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक ले लिया। उन्होंने इस दौरान टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ कश्मीर में 15 दिन बिताए। वह वर्ल्ड कप के बाद से किसी भी इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज का हिस्सा नहीं रहे।

शास्त्री ने कहा था कि धोनी ने देश के लिए कई उपलब्धियां हासिल की हैं। लोग इतनी जल्दी में क्यों हैं कि वह संन्यास ले लें? शायद उनके पास बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है। वह खुद और जो भी उन्हें जानते हैं- सभी को पता है वह जल्दी ही इस खेल से दूर हो जाएंगे।

उन्होंने कहा था कि अगले दो सालों के लिए हमारा फोकस अब टी-20 फॉर्मेट पर है. हमें दो टी-20 वर्ल्ड कप (2020 और 2021) में खेलना है। इस टूर्नामेंट के लिए हमारे पास खिलाड़ियों का ग्रुप है।

बता दें कि पिछले दिनों कहा गया था कि धोनी ने फिर से प्रैक्टिस शुरू कर दी है और वे जनवरी के बाद टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY