मैक्स टावर नॉएडा में किया गया फिल्म फेस्टिवल का शुभारम्भ नॉएडा

मैक्स टावर नॉएडा में किया गया फिल्म फेस्टिवल का शुभारम्भ नॉएडा

371
0
SHARE
Noida inaugurated film festival at Max Tower Noida

मेंटर एंड मैस्कॉट के चेयरमैन जितेन्द्र शर्मा जो बॉलीवुड में अपना नाम रोशन कर रहे है उनकी पत्नी वानी शर्मा वाओलाइफ की चेयरमैन है।
वानी शर्मा ने बताया कि मैंगो डीजी टी. वी. अच्छी-अच्छी शॉर्ट फिल्मों को लोगो तक पहुंचाएगा इन फिल्मो से लोगो को कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा।
जब 25 से ज्यादा फिल्म दिखाई गयी फिल्म देखते देखते वहाँ रहे मौजूद सेलिब्रिटी ने तारीफ की लोगो ने फिल्म देखकर बनायीं गयी शॉर्ट फिल्म का आंनद उठाया तथा बेस्ट 25 शॉर्ट फिल्मो के आर्टिस्टों को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। शॉर्ट फिल्मों को जगह नहीं मिल पाती है तो उनके लिए एक प्लेटफॉर्म दिया गया है ताकि शॉर्ट फ़िल्में , वेब सीरीज ज्यादा से ज्यादा लोग देख पाए मेंटर एंड मैस्कॉट के चेयरमैन जितेन्द्र शर्मा जी ने बताया कि लोगो को अच्छी अच्छी शॉर्ट फिल्म देखने को मिलेंगी जहाँ लोगो को शॉर्ट फिल्म देखने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहाँ लोग आसानी से फिल्मों को आनंद ले पाएंगे रिवाल्वर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर ने तारीफ करते हुए कहा कि जितेंद्र शर्मा कुछ न कुछ हर साल नया लाते रहते है और मेरा आशीर्वाद हमेशा साथ है।

आर. जे. रॉकी (93.5 Red FM), फिल्म एक्टर और डायरेक्टर मुनीश वत्स, एंकर न्यूज़ 24 विपनेश माथुर , बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान, सोशल एक्टिविस्ट बलविंदर सिंह, मेंबर MHRD उत्तराखंड महिपाल रावत, नरेश गुप्ता प्रेसिडेंट फॉर इंडो चीन चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स, नेम सिंह प्रेमी वर्ल्ड चेयरमैन फॉर इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाइजेशन आदि लोग मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। मेंटर एंड मैस्कॉट और मैंगो डीजी टी. वी. पुरे देश भर में ओपन माइक फोरम के द्वारा नए टैलेंट की प्रतिभाओ को विकसित करवाएगा और साथ ही उन्हें एक प्लेटफॉर्म दिलाएगा वो देश और दुनिया भर में अपना और अपने देश का नाम रोशन कर सके। गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते है और शॉर्ट फिल्मों का आनंद ले सकते है

From Right Jitendra Sharma, Chandro Tomar(Revolver Dadi),Prakashi Tomar(Revolver Dadi),Vani Sharma

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY