बाबरी मस्जिद का हिस्सा अभी भी मौजूद ,जब अवशेष हटाए जाएं तो...

बाबरी मस्जिद का हिस्सा अभी भी मौजूद ,जब अवशेष हटाए जाएं तो कमेटी की सौंप दिया जाए।

265
0
SHARE
The part of Babri Masjid still exists, when the remains are removed, the committee should be handed over.

बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर मस्जिद के अवेशेष समिति को देने की मांग की है. बाबरी एक्शन कमेटी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि बाबरी मस्जिद का हिस्सा अभी भी वहां मौजूद है। जब भी अवशेष हटाया जाए तो उन्हें सौंप दिया जाए।

बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने आज गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर मस्जिद के अवशेष समिति को देने की मांग की है। बाबरी एक्शन कमेटी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि बाबरी मस्जिद का हिस्सा अभी भी वहां मौजूद है।

बाबरी एक्शन कमेटी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अयोध्या राम जन्मभूमि मामले की सुनवाई के दौरान कभी इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि आखिर मस्जिद के अवशेष का क्या होगा। लिहाजा जब अवशेष को हटाया जाए तो उन्हें अवशेष सौंप दिया जाए।

इससे पहले 2 दिसंबर को अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट में पहली पुनर्विचार याचिका दाखिल की गई थी। पक्षकार एम सिद्दीकी ने कोर्ट में 217 पन्नों की पुनर्विचार याचिका दाखिल की। सिद्दीकी की तरफ से मांग की गई कि संविधान पीठ के आदेश पर रोक लगाई जाए, जिसमें कोर्ट ने विवादित जमीन को राम मंदिर के पक्ष दिया था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY