टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का शव पंखे से लटका मिला, सुसाइड से...

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का शव पंखे से लटका मिला, सुसाइड से पहले शेयर की थी बेटे की तस्वीर :

303
0
SHARE
TV actor Kushal Punjabi's body found hanging from fan, son's photo shared before suicide:

फिल्मों और टीवी में काम कर चुके अभिनेता कुशल पंजाबी के फैंस के लिए बुरी खबर है। 37 वर्षीय कुशल की मौत से हर कोई सदमे में हैं। कुशल पंजाबी ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की। बीती रात उनका शव घर में फांसी पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख दुख व्यक्त किया है। करणवीर कुशल के बेहद करीबी दोस्त थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुशल की कई तस्वीरें शेयर की और लिखा- ‘तुम्हारे निधन ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। मुझे पता है तुम जहां कहीं भी हो एक खुशहाल जगह पर हो। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उसने मुझे हमेशा प्रेरित किया…. लेकिन मुझे क्या पता था।

करणवीर आगे लिखते हैं कि ‘तुम्हारी डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, एक पिता की जिम्मेदारी और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा खुशमिजाज स्वभाव, तुम्हारी गर्मजोशी, जो बहुत सरल थी। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं।’ करणवीर बोहरा के इस पोस्ट पर दूसरे सितारे और फैंस दुख व्यक्त कर रहे हैं।

कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था। वो पिछले दो दशकों से काम कर रहे थे। साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘लव मैरिज’, ‘सीआईडी’, ‘देखो मगर प्यार से’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘ये दिल चाहे मोर’, ‘श्श्श… फिर कोई है’, ‘आसमान से आगे’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘अदालत’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शो में काम किया।

कुशल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘अंदाज’, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्य’, अजय देवगन के साथ ‘काल’, सलमान संग ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दन दना दन गोल’ जैसी फिल्मों में काम किया। कुशल की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की। उनका एक बेटा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY