ये हैं दुनिया के 5 खूबसूरत व हैंडसम क्रिकेटर

ये हैं दुनिया के 5 खूबसूरत व हैंडसम क्रिकेटर

436
0
SHARE
These are 5 beautiful and handsome cricketers of the world;

इंटरनेशनल क्रिकेट और ग्लैमर का मिश्रण किसी फिल्म कहानी से कम नहीं जी हाँ आज हम आपको बताने जा रहे की विश्व के 5 महिला तथा 5 पुरुस क्रिकेट खिलाडी जिनके क्रिकेट के साथ साथ उनकी खूबसूरती को भी लोग कायल है |

5-लिआह पॉल्टन


लिआह पॉल्टन ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर है जो दाएं हाथ की बेहतरीन बल्लेबाज हैं

4-स्मृति मंधाना


स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेटर हैं जो बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज है। स्मृति मंधाना बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखती है और भारत में उनके बहुत सारे फैन हैं।

3-सारा टेलर


सारा टेलर के बारे में तो आप सब जानते होंगे। यह इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर है, जो बहुत ही ज्यादा सुंदर भी दिखती हैं।

2-बिस्माह मरूफ

 

बिस्माह मरूफ पाकिस्तानी टीम की खिलाड़ी है, जो बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी करने में भी माहिर है

1-एलिस पैरी


एलिस पैरी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो जाता है। एलिस पैरी ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर हैं।

वहीं बात की जाय पुरुष क्रिकेटर की ;

5- माईकल क्लार्क


अस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान की एक सुंदर मुस्कान के साथ बढ़िया शारीरिक गठन है. 5 फीट 10 इंच की ऊंचाई के साथ इनकी आकर्षक पर्सनालिटी है.

4-ब्रेडन मक्कुलम


न्यूज़ीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम की कातिलाना लुक्स महिला प्रशंसकों के दिलो पे क्या वार करती हैं ये तो वही जानती हैं .निसंदेह ब्रेंडन इस सूची में खरे उतरते हैं.

3-एबीडी विलियर्स:

 

अपनी बल्लेबाजी के साथ ही वो अपने लुक्स के लिए भी काफी मशहूर हैं। डीविलियर्स की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो दक्षिण अफ्रीका में ट्विटर पर फॉलो किए जाने वालों की लिस्ट में सबसे आगे हैं।

2-जेम्स एंडर्सन


अपनी स्विंग से बल्लेबाजों के दिलों में खौफ पैदा करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन मैदान पर जितनी तेजी से विकेट निकालते हैं मैदान के बाहर उससे भी तेजी से वो लोगों के दिलों को भी चुराते हैं। जेम्स एंडरसन लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। एंडरसन की फैन फॉलोअर्स में लड़कियों की लिस्ट लंबी-चौड़ी है।

1-विराट कोहली


5 फीट 9 इंच की ऊंचाई वाले विराट कोहली अपने लुक्स व् गर्म मिजाज़ के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. इनका स्टाइल व् कातिलाना अंदाज़ इन्हे हैंड सम क्रिकेटर की कतार में लाता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY