एशिया के सबसे बड़े ऑटो शो में संपन्न आरजेएस की बैठक में...

एशिया के सबसे बड़े ऑटो शो में संपन्न आरजेएस की बैठक में उत्तराखंड यात्रा की घोषणा.

234
0
SHARE
Announcement of Uttarakhand visit at RJS meeting held at Asia's largest auto show.

ग्रेटर नोएडा/  ग्रेटर नोएडा उत्तर प्रदेश में लगा ऑटो एक्सपो 2020 जो कि 7 से 12 फरवरी तक सुबह 10:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक आयोजित है, दर्शकों को लुभाने में सफल है।  ऑटो एक्सपो आने के लिए बेहतरीन एक्वालाइन मेट्रो की कनेक्टिविटी ब्लूलाइन मेट्रो सेक्टर 52 से उपलब्ध हो गई है। गाड़ियों के शौकीन लोगों के लिए यह मौज मस्ती के साथ-साथ वाहन खरीदने वालों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। यहां मोटर शो है तो दिल्ली के प्रगति मैदान में छ: से नौ फरवरी तक कांपोनेंट की प्रर्दशनी आयोजित की गई।
आरजेएस के राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने बताया कि टीम आरजेएस पाॅजिटिव मीडिया ने पांच,छे और दस फरवरी को ऑटो एक्सपो का दौरा किया और इसे अपना समर्थन दिया ताकि इलेक्ट्रिक, प्रदूषण रहित, एसयूवी और कांसेप्ट वाहनों को बढ़ावा मिले ।
यहां दर्शकों को कार ड्राइविंग और गाड़ियों में उपयोग की गई नई टेक्नोलॉजी को समझने का मौका दिया जा रहा है ।
ऑटो एक्सपो में सबसे अच्छे हैंगआउट ऑप्शन हैं, जिसमें एआर, वी आर  ड्रोन , रोबोटिक्स और डिजिटल टेक्नोलॉजी शामिल हैं। आॅटो-एक्सपो-ग्रेटर नोएडा में एक्मा,सियाम और सीआईआई‌ के संयुक्त तत्वावधान में हर दो साल में आयोजित किया जाता है। ऑटो शो में वाहन आधारित स्टाइलिंग और डिजाइ ,रिसायकल और फाइनेंस पर संगोष्ठी आयोजित की गई । ऑटो एक्सपो में राम जानकी संस्थान आरजेएस की सकारात्मक लघु बैठक में आरजेएस पॉजिटिव मीडिया ने ऑटो एक्सपो की समीक्षा की और इस समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। इस बैठक में उपस्थित सभी मीडिया कर्मियों को राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने आरजेएस का टाई बैज पहनाकर स्वागत किया और सकारात्मक भारत आंदोलन के अंतर्गत 19 फरवरी2020 से पांच सदस्यीय उत्तराखंड सप्ताह यात्रा व श्रृंखला बैठकों की घोषणा की। देश‌ में चल रहे सकारात्मक भारत आंदोलन के प्रथम सहयोगी टीजेएपीएस केबीएसके के सहयोग से उत्तराखंड, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल की सिलसिलेवार  यात्रा व श्रृंखला बैठकों की शुरुआत उत्तराखंड से होगी। उत्तराखंड सप्ताह यात्रा की थीम पहाड़ी व्यंजन व लोक संस्कृति है और इस यात्रा व श्रृंखला बैठक के आयोजक देवभूमि रसोई के पंकज अग्रवाल हैं।

इस यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों और पत्रकारों के साथ उत्तराखंड की लोक संस्कृति बोली-भाषा,रहन-सहन , खानपान और विरासत की चर्चा की जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY