सांस्कृतिक कार्यक्रम नृत्य व संगीत और गायन के साथ समापन हुआ 8वां...

सांस्कृतिक कार्यक्रम नृत्य व संगीत और गायन के साथ समापन हुआ 8वां ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ़ जर्नलिज्म |

268
0
SHARE
Cultural program concludes with dance and music and singing 8th Global Festival of Journalism.

जैसे -जैसे शाम ढलती गई वैसे वैसे नोएडा का मारवाह स्टूडियो में आयोजित 8वें ग्लोबल फेस्टिवल का तीसरा और अन्तिम दिन और भी रंगारंग होता गया।
इस शाम की शुरूआत मारवाह स्टूडियों के संस्थापक संदीप मारवाह और कई विदेशी मेहमानों की उपस्थिति में हुई। साथ ही अंतिम दिन की अंतिम शाम को महात्मा गांधी एक्सिलेंस अवॉर्ड का आयोजन भी किया गया।

आईसीएमईआई के प्रसिडेंट संदीप मारवाह ने गर्मजोशी के साथ कार्यक्रम को सम्बोधित किया। आपकों बता दे कि संदीप मारवाह ने कहा कि यह तीन दिवसीय कार्यक्रम एक बहुत ही सफल कार्यक्रम रहा। जर्नलिज्म को लेकर संदीप मारवाह ने कहा कि जर्नलिज्म में युवाओं के सुखद भविष्य के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया, जिसमें बढ़-चढ़कर छात्रों ने हिस्सा लिया। साथ ही संदीप मारवाह ने आगे कहा कि यहाँ आए सभी मेहमानों का मैं तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ कि वे यहाँ पर आए और जर्नलिज्म में पढ़ने वाले छात्रों के भविष्य के बारें में बारिकियाँ सिखाई जो मेरे लिए बहुत सौभाग्यपूर्ण है।

कार्यक्रम के बीच में महात्मा गांधी एक्सिलेंस अवॉर्ड से मेहमान को सम्मानित किया गया। जिनमें कई लोग शामिल रहे। प्रोफेसर कुमकुम चड्डा, अरविन्द कुमार सिंह, मिस्टर रमेश चन्द्रा, न्यूज़ एकंर कृतिका भारद्वाज, मिस्टर डोबी सिंथालिया को  पत्रकारिता मोंमेंटो से और नेशनल अवॉर्ड महात्मा गांधी सम्मान से सम्मानित किया गाया।
इनके अलावा पी के बजाज,  दिलीप तिवारी, हितेश शंकर,  अजय कुमार,  राना यशवंत,  जयदीप कारनिक, मनजीत उप्पल आदि लोगों को भी अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम की शाम में चार चांद लगाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम नृत्य, संगीत और गायन छात्रों द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें जर्नलिज्म के सभी छात्रों नें बढ़-चढ़कर खूबसूरत प्रस्तुति प्रदान की और इसी प्रकार छात्रों द्वारा कार्यक्रम की शाम और अंतिम दिन का बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नई-नई प्रस्तुति देते हुए समापन किया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY