फिर हारे तो लगातार दूसरा क्लीन स्वीप

फिर हारे तो लगातार दूसरा क्लीन स्वीप

393
0
SHARE

टीम इंडिया बुधवार को केनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में उतरेगी. लगातार दूसरी सीरीज में क्लीन स्वीप से बचने के लिए विराट ब्रिगेड अपनी गेंदबाजी में बदलाव कर सकती है. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9.10 बजे शुरू होगा.

ऑस्ट्रेलियाई टीम अगर 3-0 से जीत दर्ज करने में सफल रहती है, तो लगातार दूसरी सीरीज में भारत का सूपड़ा साफ होगा. इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड ने भी उसे इसी अंतर से हराया था.

टी20 सीरीज से पहले एक जीत जरूरी

पहले दो मैचों में ढेरों रन बने, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने दबदबा बनाते हुए विराट कोहली की टीम के खिलाफ आसान जीत दर्ज की और टीम इंडिया अगर मनुका ओवल (केनबरा) में जीत दर्ज करती है तो टी20 सीरीज से पहले उसका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

कप्तान कोहली पहले ही स्वीकार कर चुके हैं कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले दो मैचों में उन्हें ‘पूरी तरह से पछाड़’ दिया और उम्मीद है कि जीत की तलाश में टीम इंडिया कुछ बदलाव करेगी. पहली बार ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर आए भारत के सबसे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी अब तक सटीक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करने में नाकाम रहे हैं और मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ आसानी से रन जुटाए हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY