महिला विधायकों के साथ ‘बदसलूकी’ पर भड़कीं -राबड़ी देवी

महिला विधायकों के साथ ‘बदसलूकी’ पर भड़कीं -राबड़ी देवी

228
0
SHARE

बिहार विधानसभा में मंगलवार को पुलिस बल ने महिला विधायकों के जैसा बर्ताव किया, उसकी हर तरफ निंदा हो रही है. महिलाओं के साथ सदन में की गई बदसलूकी से बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी काफी नाराज हैं. उन्होंने विपक्ष की महिला विधायकों के साथ हुई बदसलूकी का सीएम नीतीश को जिम्मेवार ठहराया है और इस बात को लेकर उनपर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सदन में महिला विधायकों के साथ दुर्व्यवहार होता रहा और नीतीश कुमार देखते रहे. उन्होंने एक बार भी इसे रोकने की कोशिश नहीं की.

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा, ” विधानसभा में महिला विधायकों का चीरहरण होता रहा, सरेआम उनकी साड़ी को खोला गया, ब्लाउज के अंदर हाथ डालकर खींचा गया, अवर्णीय तरीके से बदसलूकी की गयी और नंगई की पराकाष्ठा पार कर चुके नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन कर देखते रहे. सत्ता आनी-जानी है, लेकिन इतिहास तुम्हें कभी क्षमा नहीं करेगा.”

 

 

इससे पहले उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा था, ” पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनिता देवी जी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे हैं. इसी क्रम में साड़ी भी खुल जाती है. तुमने आज ये जो चिंगारियाँ भड़काई हैं, कल यही चिंगारियाँ तुम्हारे काले काल के काले सुशासन को जला कर भस्म कर देंगी. बिहार हिसाब करेगा और जल्द.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY