कोरोना काल में सिंगर सोनू कुमार का बडा संदेश अपने फैंस लोगो...

कोरोना काल में सिंगर सोनू कुमार का बडा संदेश अपने फैंस लोगो के लिए

274
0
SHARE

सिंगर सोनू कुमार का कहना है कि इस महामारी में हमें घैर्य से काम लेना होगा!और घबराने की जरूरत नही है! उन्होंने बताया कि जब समुद्र में जब लहरें तेज होतीं हैं, तो अछा नाविक नाव को समुद्र में नहीं उतारता !बल्कि लहरों के शांत होने का इंतजार करता है! एसे ही इस महामारी में हमें भी इसके शांत होने का इंतजार करना चाहिए! नाकि घबराना चाहिए! इस महामारी में कलाकारों को भी बहुत नुकसान हुआ है! सभी धैर्य बनाये रखें, जल्द ही सब ठीक होगा!
सिंगर सोनू कुमार ने एक और बहुत बड़ी बात कही कि लोगों से शारीरिक दूरी को बनाये, और सेफ्टी को बनाये, नाकि दिलों की दूरी को बनायें!उन्होंने उदाहरण देते हुए समझाया कि अगर उगंली के नाखून समस्या करे तो नाखून काटते हैं उगंली नहीं! उसी प्रकार शारीरिक दूरी को बनायें दिलों की दूरी को नहीं! एसे समय में हमें एक दूसरे से घृणा नहीं करनी चाहिए! बल्कि एक दूसरे के लिए दया प्रेमओर सहयोग का भाव रखना चाहिए!
अतं में सिंगर सोनू कुमार ने मिडिया, अखबार ,न्यूज़ चैनल और लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि मुझे आगें बढाने में इन्हि लोगों का हाथ है! और कहा कि अपना प्यार और आशिर्वाद एसे ही बनाये रखें मुझपे!
आखिरी में सिंगर सोनू कुमार ने सबके भले कि कामना करते हुए कहा कि..
परम पिता परमात्मा सब तेरी संतान, भला करो सबका प्रभू सबका हो कल्याण!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY